Shivpuri News- महिला कर्मचारी का बेडरूम वाला वीडियो, 13 लाख की ब्लैकमेलिंग के बाद FIR दर्ज

पोहरी
। खबर जिले के पोहरी थाने से आ रही है। एक महिला कर्मचारी ने पांच युवकों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया है। इन युवकों के पास महिला कर्मचारी और उसके बॉयफ्रेंड का बेडरूम वाला वीडियो है।

पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार बैराड मे महिला बाल विकास मे पदस्थ एक महिला कर्मचारी और उसके पुरुष साथी के बैडरूम के इंटिमेट सीन का वीडियो रोहित ने बना लिया था। रोहित का महिला कर्मचारी के मित्र के घर आना-जाना था। उसे दोनों की लव स्टोरी के बारे में सब कुछ पता था। रोहित ने इसी बात का फायदा उठाते हुए अपने दोस्त रवि रजक, दीपक गोस्वामी, दिनेश गोस्वामी, और हेमंत के साथ मिलकर महिला और पुरुष को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग के साथ वीडियो बनाया था। 

वीडियो बना लेने के बाद उन्होंने इसे वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला कर्मचारी ने 10 मार्च को 2 लाख रुपए, 14 जून को 4 लाख रुपए, 12 जुलाई को 5 लाख रुपए और 6 अगस्त को 4 लाख रुपए दिए लेकिन महिला कर्मचारी के दबाव में आने के कारण आरोपी लड़कों के हौसले बढ़ते चले गए।

महिला ने अपने आवेदन मे लिखा है की सामाजिक प्रतिष्ठा परिवार की इज्जत बचाने और अपनी लोकलज्जा को बचाए रखने के लिए मैंने इन्हे लाखो रुपए दिए अब यहां युवक मुझसे मेरी इज्जत की भी डिमांड करने लगे हैं। इससे परेशान होकर पुलिस मे इन युवकों की शिकायत करने का मन बनाया। 

जानकारी मिल रही है की पीड़िता के मित्र ने जो की एक शासकीय कर्मचारी है, इज्जत को बचाने के लिए 9 लाख रुपए का लोन लिया। वही महिला ने अपना मकान गिरवी रखा एवं एक प्लाट बेचकर इन युवको को पैसे दिए थे। 

इनका कहना है-
एक महिला ने पांच युवकों के खिलाफ खुद का एक पुरूष के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर हमने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जितेंद्र चंदेलिया पोहरी थाना प्रभारी