kolaras News- शराबी दोस्तो खाना नहीं खिलाती थी, इसलिए पति ने पीटकर घर से निकाल दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की कोलारस की रहने वाली एक विवाहिता को उसके पति घर से बाहर निकाल दिया। वजह सिर्फ इतनी सी थी कि वह उसके दोस्तों को रात के समय खाना बनाकर नहीं खिलाती थी। वहीं पत्नी का कहना है कि उसका पति रात के समय शराब के नशे में अपने दोस्तों को लेकर घर आता था। एक दिन उसके पति ने उसे जमकर पीटा और घर से निकाल दिया।

इसकी शिकायत महिला म्याना थाने में दर्ज कराई थी। परंतु म्याना थाना पुलिस में शिकायत दर्ज तो की परंतु कोई कार्रवाई नहीं इसी के चलते उसने अपने पति की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दर्ज कराई है।

रात में पति दोस्तों को लाता था घर, मना किया तो मारपीट कर निकाला घर से

कोलारस थाना क्षेत्र के रामपुर कोलारस की रहने वाली रूपा बाई पत्नी सौरभ कुशवाह ने बताया उसकी शादी गुना जिले की म्याना के रहने वाले सौरभ कुशवाह से सात साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति पैसों की मांग करने लगा था। जब मायके बालों ने पैसा देने स्व इंकार कर दिया।

उसका पति शराब के नशे में अपने दोस्तों को रात के समय घर लाता था और खाना बनाने की कभी भी बात करता था उसने अपने पति से ऐसा करने से कई बार मना किया था। रूपा बाई ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में 21 अगस्त को रात करीब 10ः00 बजे अपने घर अपने दोस्तों को लेकर आया और खाना बनाकर खिलाने की बात करने लगा। उसने उस समय पहले खाना बनाया और उसके दोस्तों को खिलाया।

इसके बाद जब उसने अपने पति सौरभ से अपने दोस्तों को फिर एक बार घर ना लाने की बात कही तो सौरभ ने उसे पीटना शुरू कर दिया। 22 अगस्त को जब वह सुबह 9रू00 बजे अपने माता पिता से फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान सौरभ आ गया और उसकी जमकर मारपीट कर दी और उसे मोटरसाइकिल पर बैठा उसके मायके छोड़ गया।

इसकी शिकायत उसने 24 अगस्त को म्याना थाने में पहुंचकर दर्ज कराई थी। काफी दिन गुजर जाने के बाद भी उसके पति पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी के चलते उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर अपने पति की शिकायत दर्ज कराई।
G-W2F7VGPV5M