ढावे पर मालिक सो रहा था मोबाइल व नगदी हुआ गायब- kolaras news

Bhopal Samachar

कोलारस। कोलारस थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित ढाबे पर विगत रात्रि चोरों ने ढाबे पर लगी चैनल का ताला तोड़कर वहां से एक मोबाइल, कैमरे की हार्ड डिस्क, गल्ले में रखे नगदी और बीड़ी सिगरेट के पैकेट व गुटखे के पाउच चोरी कर लिए।

खास बात यह रही कि जिस समय चोर चोरी करने ढ़ाबे में घुसा थाए उस समय ढाबा मालिक नीलेश खटीक और उसके पिता छोटेलाल खटीक ढाबे में सो रहे थे। जिन्हें चोर के आने की भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ नकबजनी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नीलेश खटीक निवासी केपीएस स्कूल के पास कोलारस का हाईवे पर ढाबा स्थित है। जहां बीते रोज रात 12 बजे वह अपने पिता छोटे लाल खटीक के साथ ढाबे को बंद कर वहां लगी चैनल में ताला लगाकर ढाबे के बाहर सो गया। वहीं उसके पिता ढाबे के अंदर सो गए। उसी समय कोई अज्ञात चोर वहां लगी चैनल का ताला तोड़ अंदर घुस गया और वहां से काउंटर पर रखा एक मोबाइल, नगदी व अन्य सामान चोरी कर ले गया।

सुबह 5 बजे जब नीलेश की नींद खुली तो उसे चैनल का ताला टूटा हुआ मिला और ढाबे के अंदर का सामान बिखरा हुआ था। जब उसने गल्ले में देखा तो उसमें रखे रूपए भी गायब मिले जिसकी शिकायत उसने थाने पहुंचकर दर्ज कराई। चोर उसका 30 हजार रुपए का माल चोरी कर ले गए।
G-W2F7VGPV5M