BF के कारण घर से फरार हुई थी 16 वर्षीय लड़की, युवक ने कहा पैसो का चक्कर

शिवपुरी। पोहरी से बीते 10 अगस्त को घर से फरार हुई 16 वर्षीय किशोरी का सीडब्ल्यूसी ने वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है,घर से फरार किशोरी का अफेयर पोहरी के रहने वाले एक धाकड़ समाज के युवक के साथ चल रहा है,इस अफेयर के चलते ही किशोरी घर से फरार हुई थी। बताया जा रहा है कि किशोरी अपने घर वापस नहीं जा रही थी इस कारण प्रशासन ने किशोरी को वन स्टाॅप सेंटर भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पोहरी नगर की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से फरार हो गई किशोरी ने अपने फरार होने का कारण लिखते हुए एक पत्र भी छोडा था। किशोरी की मां ने इसकी सूचना चाइल्ड लाइन को दी,चाइल्ड लाइन ने इस किशोरी को उसके मोबाइल नंबर से फलो किया। बताया जा रहा है कि किशोरी की बात उसकी बडी बहन से लगातार चल रही थी। किशोरी की लोकेशन ग्वालियर बाईपास पर मिली। किशोरी की बहन ओर चाइल्ड लाइन के अधिकारियों ने किशोरी को बरामद करते हुए सीडब्ल्यूसी के समझ पेश किया।

सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष सुषमा पांडे ने किशोरी की काउंसलिंग की,किशोरी अपनी मां के साथ नही जाना चाहती थी,इस कारण किशोरी को वन स्टाॅप सेंटर भेज दिया है,बताया जा रहा है कि किशोरी का पोहरी के रहने वाले एक युवक के साथ अफेयर चल रहा है इसी अफेयर के चलते वह घर से फरार हुई थी। जानकारी मिल रही है कि सीडब्ल्यूसी ने इस युवक सीडब्ल्यूसी के समझ पेश कराने के लिए विशेष किशोर इकाई पुलिस को पत्र भी लिखा हैं।

जानकारी मिल रही हैं कि इस युवक से चाइल्ड लाइन ने बात की तो वह बोला की यह पहले मेरी जीएफ थी और मैं इसका बीएफ था,यह मेरे पैसो के चक्कर में मेरे से शादी करने की जिद कर रही है। अब इससे मेरा ब्रेकअप हो गया है। मेरा इससे कोई लेना देना नहीं हैं। सूत्र यह भी बता रहे है कि युवक पोहरी के एक ताकतवर प्रतिनिधि का रिश्तेदार है और वह लगातार इन महोदय की धमकी भी दे रहा है कि इस मामले में मेरा आप कुछ भी नहीं कर सकते।