Badarwas News- पिता का जीविका स्थल ही बन गया पुत्र की मौत का स्थान:पढिए पूरी खबर

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में आने वाले हाईवे से आ रही हैं कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गुमटी में जा घुसी। जिससे गुमटी में चाय बना रहे युवक की मौत हो गई वही उसका पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया,किसी को क्या पता था कि युवक की जीविका ही उसकी मौत का कारण बन जाऐगी। पुलिस ने मामले में स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ईश्वरी गांव निवासी गोपाल पुत्र हिम्मत सिंह कुशवाह बदरवास में ओवर ब्रिज के पीछे हाईवे रोड पर चाय की गुमटी का संचालन करता है। उसी के सामने राउसर गांव के लिए सर्विस रोड मौजूद है। रात करीब साढ़े 11 बजे वह अपनी गुमटी पर बैठा था और उसका पुत्र शिवकुमार कुशवाह गुमटी के अंदर काम कर रहा था, तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो हाईवे से उतरकर उसकी गुमटी में आकर घुस गई।

जिसकी चपेट में वह स्वयं आकर घायल हो गया। वहीं गुमटी के अंदर बैठा उसका पुत्र शिवकुमार भी कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए बदरवास अस्पताल लाया गया। जहां शिवकुमार की चिंताजनक हालत को देखते हुए शिवपुरी रैफर कर दिया और यहां से डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर भेज दिया। जहां ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में शिवकुमार की मौत हो गई।