भगवान लवकुश जयंती चल समारोह 4 सितम्बर को, कुशवाह मोहल्ला अंथाई पुरानी शिवपुरी में होगी बैठक आज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। भगवान श्री लव कुश जयंती चल समारोह धार्मिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम को कुशवाहा समाज द्वारा 4 सितम्बर 2022 को भादो अष्टमी रविवार को मनाने का निर्णय लिया गया है। सभी कुशवाहा समाज द्वारा भगवान लव कुश जयंती चल समारोह को बड़ी धूमधाम और उत्साह के साथ मनाने की तैयारी कर रहा है। जिस हेतु लगातार बैठक की जा रही हैं।

23 अगस्त को शाम 6 बजे कुशवाहा मोहल्ला अंथाई पुरानी शिवपुरी में मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आज कुशवाहा समाज द्वारा मीटिंग में चल समारोह से संबंधित सभी पदाधिकारियों को उनके दायित्व और कर्तव्य दिए जाएंगे। इसलिए सभी समाज बंधुओं और समाजसेवी वरिष्ठ जनों से निवेदन है

कि वह इस मीटिंग में पधार कर सभी दायित्व और कर्तव्य को निर्वहन करने का संकल्प लें और समाज में अपनी सहभागिता अदा करें। समाज में एक विचारधारा और सामाजिक एकता को बनाये रखने के लिए लव कुश जयंती धार्मिक एवं सांस्कृतिक चल समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

सभी कार्यकर्ता और समाज बंधुओं से कुशवाह समाज द्वारा अपील की है कि आज होने वाली मीटिंग कुशवाह मोहल्ला अंथाई पुरानी शिवपुरी पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हों।

ज्ञात हो कि सर्वप्रथम लव कुश जयंती चल समारोह मीटिंग का आयोजन गीता हार्ड वेयर सरवन कुशवाहा वालों के घर पर रखी गई थी एवं दूसरी मीटिंग बीते रोज मिलन वाटिका में आयोजित की गई। जिसमें सभी कुशवाहा समाज के बंधुओं एवं वरिष्ठ जनों ने अपने विचार विमर्श व्यक्त किए। जिस पर सभी लोगों ने अपनी सहमति एवं सहयोग प्रदान किया।
G-W2F7VGPV5M