पत्नी से प्रताड़ित पति पहुंचा SP ऑफिस पत्नी को मायके लेने जाता हूं तो मिलती हैं ट्रैक्टर से कुचलने की धमकी

शिवपुरी। शिवपुरी में एक युवक ने अपनी पत्नी से प्रताड़ित होकर पत्नी की शिकायत एसपी से की है पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी मायके चली गई है जब भी वह उसे वापस लाने के लिए अपने ससुराल जाता है तो उसे ट्रेक्टर के नीचे कुचलवाने की धमकी मिलती है।

ससुरालियों से मिल रही है जान से मारने की धमकी
SP ऑफिस अपनी फरियाद लेकर पहुंचे तहसील पिछोर ग्राम जराय के रहने वाले रामभरोसे जाटव का कहना है कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व करैरा के ग्राम टोडा की रहने वाली रानी जाटव सर हुई थी एक वर्ष तक उसकी पत्नी रानी ससुराल में सही से रही उसके बाद रानी ने घर में उसकी मां व उससे झगड़ना शुरू कर दिया।

रानी कभी भी घर पर हंगामा कर देती और फांसी लगाकर आत्महत्या कर उसके परिवार को फंसाने की बात करने लगती। एक दिन उसकी पत्नी रानी घर से झगड़ा कर अपने मायके चली गई फिर वापस नहीं आई।

रामभरोसे ने बताया कि उसकी पत्नी को लाने उसकी मां और वह स्वयं गया हुआ था जहां उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट भी कर दी थी जिसकी शिकायत उसने पुलिस में दर्ज कराई थी इसके विरोध में उनकी पत्नी रानी ने उस पर झूठा दहेज एक्ट के भी मामला दर्ज कराने का प्रयास किया था बाद में ससुरालियों ने राजीनामा भी कर उसकी पत्नी को ससुराल भेज दिया था परन्तु कुछ ही दिनों में उसकी पत्नी ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और एक दिन फिर अपने मायके चली गई।

अब जब भी वह उसे लाने की बात करता है तो उसके ससुराली उसे ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर मार डालने की धमकी देते हैं। राम भरोसे का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसे किसी षड्यंत्र में फसा सकते हैं साथ ही उसे मरवा भी सकते हैं इसकी शिकायत करने वह एसपी ऑफिस पहुँचा है।