शराब के लिए रूपए नहीं दिए तो युवक को पीटा, दांतों से अंगुली काटी- Pichhore News

पिछोर। भौंती थाना क्षेत्र के धुवाई गांव में चार लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर मारपीट कर दी और दांतों से उसकी अंगुली चबा ली। जिससे वह घायल हो गया। आरोपी पीड़ित से शराब के लिए रुपयों की मांग कर रहे थे। जिस पर पीड़ित युवक ने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपी उस पर टूट पड़े। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 327, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जयभान पुत्र भरत लाल जाटव अपना मनपुरा स्कूल में एडमिशन कराने जा रहा था। जहां रास्ते में आरोपी दिनेश जाटव मिल गया। जिसने उसे रोक लिया और उससे कहा कि मैं जहां का मालिक हूं। मुझे शराब के लिए पैसे दिए बिना यहां से आगे नहीं जा सकते हो। जिस पर जयभान ने आरोपी से कहा कि वह एडमिशन कराने जा रहा है, उसे स्कूल में फीस देनी होगी।

लेकिन आरोपी ने उसकी एक न सुनी और उसे गालियां देना शुरू कर दिया। बाद में दिनेश ने उसके दाहिने हाथ के अंगूठे के पास वाली अंगुली को मुंह में रखकर दांतों से चबा लिया, जिससे उसके जहां चोट लगकर खून निकल आया। तभी उसके साथी खलक सिंह, जसरथ और रामनिवास जाटव भी वहां आ गए और चारों ने मिलकर उसे जमीन पर पटककर लात घूसों से मारपीट कर दी।

जिससे उसकी कोहनी, दाहिनी भुजा और कमर में मुंदी चोटें आईं हैं। आरोपियों की मारपीट करने के दौरान उसने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो उसके ताऊ सुरेश जाटव वहां आ गए। आरोपियों ने उनकी भी मारपीट कर दी। बाद में प्रताप जाटव और गौरीशंकर वहां पहुंचे और उन्होंने दोनों को बचाया। इस दौरान आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।