Ex ADM शुक्ला के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग- Shivpuri News

शिवपुरी। विवादित वीडियो के बाद शिवपुरी से स्थानांतरित किए गए, एडीएम उमेश शुक्ला के खिलाफ कांग्रेस नेता और अभिभाषक लक्ष्मीनारायण धाकड़ ने पुलिस में लिखित शिकायत की है और उनके खिलाफ प्रकरण कायम करने की मांग की है।

श्री धाकड़ का आरोप है कि एडीएम ने संविधान का उल्लंघन किया है और मेरे जैसे अनेक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। विदित हो कि एडीएम का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वोट देने से क्या होगा? लोकतंत्र ने अनेक भ्रष्ट नेता पैदा किए हैं।

अभिभाषक धाकड़ ने अपनी शिकायत में अवगत कराया है कि मैं पोहरी जनपद पंचायत का जनपद अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को सांसद प्रतिनिधि और कांग्रेस का कार्यवाहक जिलाध्यक्ष रहा हूं। मेरी पत्नी ग्राम पंचायत मारौरा खालसा की सरपंच रही है और पुत्रवधु नगर पालिका शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 7 की निर्वाचित पार्षद रही है। एडीएम उमेश कुमार शुक्ला ने शासकीय कर्मचारियों को मतदान न करने और मतदान करने से भ्रष्ट नेता पैदा होते हैं का बयान दिया है। उनका यह बयान देश के लोकतंत्र के लिए घातक है।

जिसकी वीडियो क्लिप पर भी उन्होंने आवेदन के साथ संलग्न की है। श्री धाकड़ का कहना है कि एडीएम के बयान से मुझ फरियादी की भावनाओं को गंभीर ठेस पहुंची है। एडीएम का बयान भारतीय संविधान का घोर उल्लंघन है और उन्होंने लोकतंत्र के प्रति अनास्था व्यक्त कर गैरकानूनी कार्य किया है। उनका यह कृत्य आपराधिक कानूनों के अनुसार आपराधिक श्रेणी में आता है। इसलिए उनके विरूद्ध कार्रवाई करते हुए दांडिक अपराध पंजीबद्ध किया जाए।