8 साल की मासूम का बलात्कार, नही रुकी ब्लीडिंग: दिल्ली में होगा ऑपरेशन- Shivpuri News

शिवपुरी। खनियाधाना थाना क्षेत्र में रविवार को 8 साल की मासूम के बलात्कार के बाद उसे इलाज के लिए जीएमसी हॉस्पिटल शिवपुरी में भर्ती कराया गया,मासूम की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई हैं। रुक नहीं रही हैं इस कारण डॉक्टरों ने उसे दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी ने दिल्ली ऑपरेशन के लिए सरकारी खर्चे पर मांग करते हुए ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा हैं।

यह था घटनाक्रम: खेलती हुई मासूम को उठाया और बलात्कार कर दिया

जैसा कि विदित हैं कि खनियाधाना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम देवरी निवासी एक आठ साल की अबोध बच्ची रविवार को अपने खेत पर खेल रही थी। इसी दौरान वहां उसका पड़ौसी दीपक कुशवाह आ गया। वह बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपित ने बच्ची को पास स्थित नाले में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और जब बच्ची बेहोश की हालत में आ गई तो उसे वहीं छोड़ कर भाग गया।

जब बच्ची के स्वजनों ने बच्ची को तलाशा तो वह उन्हें कहीं नजर नहीं आई। अंतत: वह खेत के आसपास उसे तलाशने लगे, जिस पर बच्ची उन्हें एक नाले में लहूलुहान अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। स्वजन बच्ची को इलाज के लिए खनियाधाना स्वास्थ्य केंद्र ले गए,जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे शिवपुरी रेफर कर दिया गया था।

ब्लीडिंग न रुकने के कारण शिवपुरी में संभव नहीं हैं इलाज

इस मामले में बताया जा रहा है कि मासूम की ब्लीडिंग नहीं रुक रही हैं। शिवपुरी के हॉस्पिटल में उसका ऑपरेशन संभव नहीं हैं,इस कारण डॉक्टरों ने उसे दिल्ली ले जाने की सलाह दी है।

वही इस मामले में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी का कहना है कि मेडिकल कॉलेज शिवपुरी के डॉक्टरों ने दिल्ली ले जाने की सलाह देकर ऑपरेशन से हाथ खड़े कर दिए हैं।

इस संबंध में कलेक्टर और एसपी को कॉल लगाया। बच्ची को सरकारी खर्चे पर दिल्ली भेजकर ऑपरेशन कराने की मांग रखेंगे। इसके लिए बसपा द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन दिया जाएगा। वहीं खनियाधाना टीआई तिमेश छारी ने बताया कि नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को बाल सुधार गृह गुना भेज दिया है।