पिता की फटकार से घर से गायब हुआ अनुनय जैन, पुलिस ने खंगाले डाले कैमरे- Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घर से घूमने की कहकर निकला 12 वर्षीय बालक रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। बालक के गायब होने की रिपोर्ट परिजनों ने गुमशुदगी के रूप में थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और कोतवाली पुलिस ने पोलोग्राउंड पर बैठे उस बालक अनुनय जैन को ढूंढ निकाला।

बच्चे के मिल जाने के बाद उसके परिजनों ने राहत की सांस ली है। कोतवाली पुलिस ने अनुनय को समझाते हुए उसके परिजनों को सांैप दिया है। बताया जा रहा है कि पिता की फटकार से गुस्सा होकर बालक घर से चला गया था।

आज सुबह अनुनय जैन के पिता विनय जैन ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई कि उन्होंने सुबह अपने पुत्र अनुनय जैन को इसलिए फटकार लगा दी क्योंकि वह घूमने नहीं जाता था। पिता की फटकार के बाद अनुनय सुबह 9 बजे घर से घूमने की कहकर निकला। लेकिन वह साढ़े 9 बजे तक वापिस नहीं आया, तो उसके अपहरण की आशंका से घरवाले चिंतित हो गए।

उसकी जब सभी संभावित जगह तलाश की गई और फिर भी वह नहीं मिला तो अनुनय के पिता विनय जैन कोतवाली पहुंच गए। टीआई खैमरिया ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल बालक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला और पुलिस बल को बालक को ढूंढने के निर्देश दिए। पुलिस ने बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्थानों पर उसकी तलाश शुरू की तो अनुनय पोलो ग्राउंड में बैठा मिल गया। उसने पुलिस को बताया कि पिता की फटकार के कारण वह घर से भाग आया था।