मतगणना के वास्ते बंद रहेंगे यह रास्ते, पब्लिक और प्रत्याशी के समर्थक इस रूट से निकले- Shivpuri News

शिवपुरी। नगरीय निकाय के द्वितीय चरण की गणना 20 जुलाई को साइंस कालेज में की जाएगी। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने सोमवार को निरीक्षण कर व्यवस्थाएं बनाने के निर्देश दिए हैं। यदि 20 जुलाई को साइंस कालेज की ओर जाना है तो यह रास्ता आमजन के लिए बंद रहेगा।

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बताया कि सुबह 7 बजे से मतगणना समाप्त होने तक फिजिकल तिराहा से साइंस कॉलेज, करौली संबेल से साइंस कॉलेज, खिन्नी नाका से साइंस कालेज, दो बत्ती से फिजिकल तिराहा वाले सभी रूट आम जनता के लिए बंद रहेंगे। सिर्फ स्कूल बस एवं एंबुलेंस के लिए यह रास्ते खुले रहेंगे। इसलिए असुविधा से बचने के लिए इन रास्तों पर न जाएं।

इसके साथ ही मतगणना में लगे सभी अधिकारी, कर्मचारी शिव मंदिर से प्रवेश कर 1 नंबर गेट से साइंस कालेज में प्रवेश कर सकेंगे। मतगणना में आने वाले प्रत्याशियों एवं मीडिया के लिए पार्किंग कॉलेज ग्राउंड पर रहेगी। उन्हें खिन्नी नाका होते हुए 4 नंबर गेट से साइंस कॉलेज ग्राउंड में प्रवेश करना होगा। प्रत्याशियों के समर्थकों के वाहनों को एंट्री नहीं दी जाएगी। समर्थक दो बत्ती से पैदल चलकर फिजिकल रोड पर एकत्रित हो सकते हैं। यहां पर अनाउंसमेंट की व्यवस्था भी रहेगी।

पार्षद पद के अभ्यर्थी आज करेंगे स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

नगर पालिका परिषद शिवपुरी के वार्ड पार्षद पद के लिए निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों को स्ट्रांग रूम का निरीक्षण 19 जुलाई को सांय 4 बजे कराया जाएगा। नगर पालिका परिषद शिवपुरी के सभी पार्षद पद के अभ्यर्थी निर्धारित समय एवं तिथि पर उपस्थित रहना सुनिश्चित करें।

उल्लेखनीय है कि नगरीय निकाय के आम निर्वाचन 2022 हेतु नगर पालिका परिषद शिवपुरी के वार्ड पार्षद पद के लिए निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों को नगर पालिका परिषद शिवपुरी के निर्वाचन में उपयोग में लाई गई ईवीएम शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नात्कोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी में स्थापित स्ट्रांग रूम में सुरक्षा निगरानी में रखी गई हैं।