3 हादसे: कार ने उड़ाया ऑटो, स्कूल से लौट रही 2 शिक्षिकाएं सहित 22 घायल- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में 3 सड़क हादसे होने की खबर मिल रही हैं। इन दोनों हादसे में 22 लोग घायल हुए है,वही इन हादसो में स्कूल से ऑटो में बैठकर लौट कर 2 शिक्षिकाए भी घायल हुई है। एक हादसे में कार ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे वह पलट गया,वही गाय से टकराकर यात्री बस पलट गई।वही पिछोर में एक मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलट गया जिसमें 12 मजदूरों के घायल होने की सूचना है।

कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर मझेरा के पास अचानक सामने आई गाय से टकराकर यात्री बस पलट गई। हादसे में आठ यात्री घायल हो गए हैं। एक युवक का बस के नीचे पैर दबने पर पुलिस को क्रेन बुलवानी पड़ी। आधा घंटे बाद युवक का अस्पताल में भर्ती कराया जा सका। यात्री बस गुजरात के अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश के कानपुर जा रही थी। जानकारी के मुताबिक यात्री बस क्रमांक जीजे 10 टीवी 9849 अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी।

कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर बस पलटी

शिवपुरी जिले के मझेरा गांव के पास कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर सुबह 6:30 बजे अचानक सामने आई गाय से टकराकर बस पुलिया के डिवाइडर से टकराई और बीच सड़क पर ही पलट गई। हादसे में गाय की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि बस में सवार यात्री महेंद्र (28) पुत्र माधौ पाल निवासी ग्राम दुर्गापुर थाना सिविल लाइन दतिया, जूली (16)पुत्री राजेंद्र रावत निवासी ग्राम रानीखेड़ा जिला रायबरेली उप्र, कंचल (20) पुत्री राम आसरे रावत निवासी सदर, अल्पना (18) पुत्री रामआसरे रावत निवासी सदर, शिववरन (21) पुत्र शिवचरण पाली निवासी सदर घायल हो गए। इसके अलावा तीन यात्री भी मामूली रूप से घायल हो गए।

तेज रफ्तार कार ने आटो को उडाया

सतनवाड़ा-शिवपुरी के बीच खूबत‎ बाबा घाटी के पास तेज रफ्तार कार‎ ने ऑटो में टक्कर मार दी। ऑटो‎ पलटने से दो शिक्षिकाएं घायल हो‎ गईं हैं। पुलिस ने कार चालक के‎ खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला‎ विवेचना में ले लिया है।‎ शिक्षिका कृष्णा 53 पत्नी‎ महावीर जैन और तनुजा गर्ग 53‎ पत्नी निर्मल गर्ग स्कूल से पढ़ाकर‎ ऑटो से लौट रहीं थीं। शाम को‎ ऑटो से शिवपुरी लौटते वक्त‎ खूबत घाटी के पास तेज रफ्तार‎ कार ने ऑटो में टक्कर मार दी।‎

कार की टक्कर से ऑटो पलट गया‎ और आटो में सवार शिक्षिका कृष्णा‎ जैन और तनुजा गर्ग घायल हो गईं।‎ सूचना पर सतनवाड़ा थाना पुलिस‎ सूचना लगते ही घटना स्थल‎ पहुंची। हादसे में घायल दोनों‎ शिक्षकों को इलाज के लिए जिला‎ अस्पताल शिवपुरी भिजवाया।‎

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद‎ दोनों शिक्षिकाएं ऑटो में फंस गई‎ थीं। लोगों ने बमुश्किल दोनों को‎ बाहर निकाला। इसके बाद डायल‎ 108 पर कॉल करके एंबुलेंस‎ बुलवाई। एंबुलेंस चालक रंजीत‎ यादव और आईएमटी ब्रजलाल‎ साहू ने प्राथमिक इलाज किया और‎ फिर जिला अस्पताल शिवपुरी‎ लाकर भर्ती करा दिया। इधर‎ सतनवाड़ा थाना पुलिस ने कार को‎ जब्ती में ले लिया है।‎

पिछोर में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा 12 घायल

पिछोर विद्युत कंपनी के एक निजी वाहन को बिजली कंपनी के काम के लिए अनुबंध किया था लेकिन यह पिकअप वाहन गुपचुप तरीके से सवारियों को लाने ले जाने के काम में भी लगा हुआ था। यह वाहन सोमवार की सुबह 6 बजे ग्राम खैरवास से बाचरौन मजदूर लेकर जा रहा था तभी यह अनियंत्रित होकर पलट गया,उसमें सवार 12 मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों का पिछोर अस्पताल में उपचार किया गया,पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।