मोहना सर्किट हाउस में मिली राजे शिवपुरी के भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों से, केवल 14 ही पहुंचे मिलने- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का मंगलवार का एक दिवसीय दौरा था। मंत्री राजे आज भाजपा के निर्वाचित पार्षदों से होटल पीएस में वन टू वन चर्चा करने वाली थी,यह दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा था कि 3 अगस्त शिवपुरी को नपाध्यक्ष का चुनाव होना है और शिवपुरी नगर पालिका के निर्वाचित 22 पार्षद दो धड़ों में बट गए हैं,लेकिन अचानक मोहना में यशोधरा राजे ने भाजपा पार्षदों को मोहना बुला लिया।

जानकारी मिल रही हैं कि यशोधरा राजे ने मोहना के सर्किट हाउस में नवनिर्वाचित पार्षदों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि भाजपा के सभी पार्षद यशोधरा राजे सिंधिया ने नही मिले,चुने हुए भाजपा के पार्षदों में से केवल 14 पार्षद ही मिले थे वही तीन निर्दलीय पार्षद गौरव सिंघल,राजू बाथम और मट्टू खटीक मिलने पहुंचे थे। इस गणित पर गौर करे तो राजे गुट के पास 17 पार्षद हैं।

शुरू से ही माना जा रहा है कि यशोधरा राजे सिंधिया वार्ड क्रमांक 3 से चुनकर आई दीप्ति भानु दुबे को अध्यक्ष बनाना चाहती हैं,इस गणित को रखकर ही टिकट वितरण किया गया था,लेकिन सरोज रामजी व्यास भी अध्यक्ष बनने को लेकर अपना दावा पेश कर रही है,इस कारण भाजपा 2 धडो में बट गई है।