वेदान्ता हॉस्पिटल के डॉ बंसल के बेटा नर्स के हनी ट्रैप का शिकार,11.30 लाख की ब्लैकमेलिंग- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। खबर शहर की सिटी कोतवाली से आ रही हैं कि कोतवाली पुलिस ने एक नर्स ओर युवक पर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है। नर्स ने वेदान्ता हॉस्पिटल के डॉक्टर के बेटे से प्यार का नाटक किया फिर बलात्कार के मामले में फसाने की धमकी देकर साढ़े ग्यारह लाख रूपए लूट लिए। उसके बाद उसने प्लाट की मांग कर डाली,परेशान डॉ बसंल ने इस मामले की कोतवाली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार वेदांता मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल में रितू श्रीवास्तव नर्सिग स्टाफ के रूप में पिछले चार माह से नौकरी कर रही थी। इसी दौरान डा सूरज बंसल का बेटा आदित्य भी अस्पताल में आता जाता रहता था। रितु श्रीवास्तव की नजर आदित्य पर पड़ गई और उसने धीरे-धीरे आदित्य से बात करते हुए नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दीं। जब रितु को लगने लगा कि आदित्य उसके चंगुल में फंस गया है तो उसने एक दिन मौका पाकर आदित्य के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया।

आदित्य रितु की के जाल में फंस गया और दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं। इसी क्रम में करीब एक माह पहले डा बंसल ने उसे नौकरी से निकाल दिया तो रितु ने आदित्य पर अपने साथी शिशुपाल धाकड़ के साथ दबाब बनाना शुरू कर दिया कि वह अपने पिता से कहकर उसे नौकरी पर वापिस रखवाए, लेकिन जब आदित्य ऐसा करने में सफल नहीं रहा तो 4 जुलाई को रितु कोतवाली पहुंच गई। उसने कोतवाली के बाहर से आदित्य को फोन लगाया कि वह कोतवाली के बाहर खड़ी हुई है और उसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाने जा रही है।

रितु के फोन के बाद आदित्य व डा सूरज बंसल तत्काल कोतवाली पहुंचे जहां वह कोतवाली के बाहर खड़ी मिली। डा बंसल और आदित्य दोनों उस नर्स को समझाबुझा कर वहां से अस्पताल ले आए जहां रितु ने डा बंसल को कहा कि अगर वह उसे दस लाख रुपये नहीं देंगे तो वह आदित्य के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा देगी।

डा बंसल ने अपनी इज्जत और बेटे के जीवन को ध्यान में रखते हुए रितु को पांच लाख रुपये का चैक, पांच लाख रुपये नगद दे दिए, लेकिन इतने पर भी रितु का मन नहीं भरा और उसने डेढ़ लाख रुपये फोन पे के माध्यम से भी लिए। इस तरह साढ़े ग्यारह लाख रुपये में मामला खत्म करने की बात कह कर वहां से चली गई। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा और उसकी ब्लैकमेलिंग जारी रही। बताया जा रहा है कि नर्स का 13 साल का बेटी और 04 साल का

वह प्लाट दिलाने की मांग करने लगी। इसके बाद डॉ बंसल और उनके बेटे आदित्य ने थाने आकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। टीआइ सुनील खेमरिया के अनुसार दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M