सहायक परियोजना समन्वयक एवं विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक के पदों की पूर्ति हेतु आवेदन 04 अगस्त तक आमंत्रित- Shivpuri News

शिवपुरी। समग्र शिक्षा अभियान अंतर्गत सहायक परियोजना समन्वयक ;अकादमिक,कम्युनिटी मोबिलाइजेशन,एईआर,बालिका शिक्षा एवं जनपद शिक्षा केन्द्रों में विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक के पदों हेतु प्रतिनियुक्ति पर आने के इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रपत्र में अपना आवेदन पत्र पदस्थापना वाले जिले के जिला शिक्षा केन्द्र कार्यालय में 04 अगस्त तक जमा करा सकते है।

प्राप्त आवेदनों की स्कूटनी उपरांत पात्र अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 16 अगस्त को जिले के उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित की जाएगी।

जिला परियोजना समन्वयक श्री मनोज निगम ने बताया कि स्कूल शिक्षा विभाग, आदिवासी विकास विभाग में कार्यरत व्याख्याता/प्रधानाध्यापक(माध्यमिक शाला)/उ.मा.शिक्षक/वरिष्ठ अध्यापक जिनकी आयु 01 जुलाई को 56 वर्ष से अधिक न हो, को प्रतिनियुक्ति पर लिए जाने से पूर्व पात्रता परीक्षा आयोजित की जाना है । उक्त पदों के लिए निर्धारित अर्हतायें चयन प्रक्रिया की जानकारी वेबसाइट पर www.educationportal.mp.gov.in उपलब्ध है।

यह पात्रता परीक्षा वर्तमान में सहायक परियोजना समन्वयक (अकादमिक/कम्युनिटी मोबिलाइजेशन/एईआर/बालिका शिक्षा) एवं जनपद शिक्षा केन्द्रों में विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक के रिक्त पदों एवं भविष्य में किन्ही कारणों से रिक्त होने वाले पदों की पूर्ति हेतु आयोजित की जा रही है। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित समय-सीमा में अपना आवेदन जिला शिक्षा केन्द्र शिवपुरी में कार्यालयीन समय में प्रस्तुत करें।