ड्यूटी पर नर्सिंग ऑफिसर के साथ युवक ने की शराब पीकर गाली गलौज: पढिए 2 खबरें और- karera News

शिवपुरी।
नर्सिंग ऑफिसर सीएचसी बदरवास संजय मांझी के साथ बदरवास में रहने वाले एक युवक ने उस समय शराब के नशे में धुत्त होकर बदसलूकी की। जब सीएचसी ड्यूटी पर थे। सीएचसी संजय मांझी ने बताया कि मेरी ड्यूटी सीएचसी बदरवास में थी।

रात्रि पौने 11 के आस पास जब मैं एक मरीज का इलाज कर रहा था, तभी शराब के नशे में धुत्त होकर कल्ला उर्फ बबानी उर्फ समीर बाल्मिक निवासी बदरवास आया तथा उसने मुझे मां बहन की गंदी.गंदी गालियां देना शुरू कर दिया।

जब सीएचसी ने उससे गाली देने को मना किया तो कल्ला कहने लगा कि तुझे हम नौकरी करना भुला दूंगा। अब तू मुझे अस्पताल में दिखा तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा। फरियादी का कहना है कि उसे बीएमओ डॉण् शर्मा और साथी नर्सिंग ऑफिसर मातादीन गुर्जर ने किसी तरह से बचाया और आरोपी को अस्पताल से भगाया। आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

रात्रि में दुकान से मोटरसायकल गायब

शिवपुरी। मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मायापुर में कोई अज्ञात चोर सोमगिरी महाराज की दुकान के पास रखी मोटरसायकल उड़ा ले गया। फरियादी अटल केवट ने बताया कि रात्रि में उन्होंने अपनी डीलक्स मोटरसायकल क्रमांक एमपी 33 एमटी 4180 सोमगिरी महाराज की दुकान के पास रखी थी। जिसे कोई अज्ञात चोर रात्रि में चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करैरा में अवैध शराब बेचते युवक गिरफ्तार

शिवपुरी। करैरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम बेरखेड़ा स्कूल के पास अवैध शराब बेचते एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 25 क्वाटर देशी प्लेन मदिरा के बरामद किए गए। युवक के पास शराब रखने व बेचने का लायसेंस नहीं पाया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली की ग्राम बेरखेड़ी में एक व्यक्ति स्कूल के पास हाथ में प्लास्टिक का सफेद थैला लिए शराब बेच रहा है।

इस सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची तो एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसे दबोच लिया तो उसने अपना नाम देवेंद्र रावत पुत्र ब्रखभान रावत निवासी बेरखेड़ा बताया। उसके पास से 25 क्वाटर देशी प्लेन मदिरा के जप्त किए गए हैं।