आदिवासियों को धमकी: अगर नारियल के पेड़ पर वोट दिया तो जान से खत्म कर देंगे, टपरिया में आग लगा देंगे- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले में आज पहले चरण का मतदान भले ही हो गया है। परंतु जिले में अभी पंचायत में दो चरणों के चुनाव और होना है। जिसे लेकर प्रत्याशी अपने अपने स्तर से मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए है। इसी बीच आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे रैय्यन थाना बैराड के आदिवासियों ने शिकायत करते हुए बताया है कि उनके घरों पर रात्रि में हथियारबंद बदमाश आ रहे है और उन्हें धमका रहे है।

पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए रैय्यन गांव की हुकमी आदिवासी, रघुनंदन आदिवासी, महेन्द्र आदिवासी,रामबति आदिवासी, जितेन्द्र आदिवासी,भीमा आदिवासी सहित लगभग एक दर्जन आदिवासियों ने शिकायत करते हुए बताया है कि उनके गांव में चुनाव को ले रात्रि में हथियार बंद अज्ञात बदमाश आए।

जिनके चेहरे ढके हुए थे और सभी के पास हथियार थे। उन्होंने आदिवासी बस्ती में आकर कहा कि तुमने अगर नारियल के पेड़ पर वोट दिया तो तुम्हे जान से मार देंगे। साथ ही उन्हें धमकी दी गई है कि अगर नारियल के पेड पर मतदान किया तो उनकी झोपड़ियों में आग लगा देंगे। जिसके चलते आदिवासियों ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात ही।