बेडिया मोहल्ले से 30 हजार लेकर भागी गई सजन की सजनियां, पडोसन भी फरार- Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 7 बेडिया मोहल्ले से आ रही है। जहां निवासरत सजन नाम के एक युवक की पत्नि घर से अचानक फरार हो गई। उक्त महिला को पति ने हर संभव जगह तलाशा परंतु महिला का कही कुछ पता नहीं चल सका है। जब युवक ने आसपास जानकारी जुटाई तो सामने आया कि उसके पडौस में रहने बाली एक महिला भी गायव है। इस मामले की शिकायत पीडित पति ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार लीलम पत्नि साजन बाथम ने बैराड थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी पत्नी ने घर से जाते वक्त उसे कुछ भी नहीं बताया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को हर जगह तलाश किया और रिश्तेदारी में भी पूछताछ की। परंतु उसकी पत्नी लीलम का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद गुम हुई पत्नी लीलम की गुमशुदगी की शिकायत बैराड़ थाने में पहुंचकर दर्ज कराई।

लीलम के पति सजन बाथम ने बताया कि उसकी पत्नी नीलम की उसकी पड़ोस की रहने वाली महिला आरती बाथम से गहरी दोस्ती थी। वह हर रोज एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करती थी उसे यह मालूम चला है कि उसकी पड़ोसन आरती बाथम भी बीते रोज से ही घर से लापता है।

सजन का कहना है कि संभवत उसकी पत्नी नीलम उसकी अजीज दोस्त आरती बाथम के साथ घर से भाग गई होगी सजन बाथम बताया कि घर में रखें 30 हजार रु भी घर से गायब है जिसकी शिकायत उसने बैराड़ थाने में दर्ज कराई है। बैराड़ थाना पुलिस ने फरियादी पति सजन की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।