नशे में धुत युवक ने खुद के ठेले में आग लगाई, पुलिस ने शांति भंग के आरोप में जेल भेजा- Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट रोड सब्जी मंडी के पास एक शराबी युवक ने जमकर उत्पात मचाया और खुद के ही फल के ठेले में आग लगा दी। जिससे आसपास के दुकानदार घबरा गए और उन्होंने मौके पर फायर बिग्रेड बुला ली। जिसकी सहायता से ठेले में लगी आग को बुझा दिया गया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर आ गई, जो उत्पात मचा रहे युवक को पकड़ कर कोतवाली ले आई। जहां उसके खिलाफ 151 की कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मोनू पुत्र हरीराम शर्मा बुधवार को शराब के नशे में धुत्त होकर कोर्ट रोड पहुंचा। जहां वह नशे में जमकर उत्पात मचा रहा था और इसी दौरान उसने अपने ही फल के ठेले में आग लगा दी। जिससे आग भड़क गई और ठेला जलकर नष्ट हो गया। आग लगने से आसपास के दुकानदार काफी परेशान हो गए और वह इस जुगत में लगे रहे कि आग उनकी दुकान तक न फैल जाए।

जिसके लिए उन्होंने आग बुझाने के सभी प्रयास किए। लेकिन आग नहीं बुझी तो फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला लिया गया और कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया को भी घटना की जानकारी दे दी। जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं फायरब्रिगेड भी घटनास्थल पर आ गई। जिसकी सहायता से कुछ ही समय में आग को बुझा दिया गया। जिसके बाद उत्पाती युवक को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले आई।