साइकिल सवार को बाइक ने मारी टक्कर, युवक का कान कटा- Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर जिले के रंन्नौद थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलारस रन्नौद रोड़ से है जहां एक बाइक सवार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिसमे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका एक कान का हिस्सा कट कर लटक गया। घायल को इलाज के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया था जहां से उसे शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलारस रन्नौद रोड पर मुन्ना लाल पुत्र पुन्ना लाल उम्र 45 साल निवासी आकोदा अपनी साइकिल से मुडेरी से आकोदा वापिस आ रहा था। तभी रास्ते में आकोदा गांव से पहले तेज रफ्तार बाइक चालक संतोष पुत्र कोमल ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में साइकिल सवार के कान का ऊपरी हिस्सा कट कर लटक गया और युवक गंभीर घायल हो गया।

उसी समय चुनाव की तैयारी में जुटे पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र रघुवंशी घटना के समय मौके से गुजर रहे थे जहां योगेंद्र रघुवंशी ने तत्काल घायल को अपनी कार में बैठाया और ले जाकर कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। युवक के कान में गंभीर चोट को देखते हुए कोलारस स्वास्थ्य केंद्र से शिवपुरी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।