Shivpuri News- अनिल शर्मा अन्नी 3 माह के लिए जिलाबदर, पब्लिक बोली राजनीति का शिकार

शिवपुरी। आज जिला मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार सिंह द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय आम निर्वाचन 2022 को शांतिपूर्ण एवं निर्विघ्न रूप से संपन्न कराने के उद्देश्य से आदतन अपराधी को जिला बदर घोषित कर शिवपुरी जिले तथा उसके समीपवर्ती जिलों की सीमा से तीन माह के लिए निष्कासित किया है।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह द्वारा जारी आदेशानुसार आदतन अपराधी पूर्व नपाउपाध्यक्ष अन्नी उर्फ अनिल शर्मा निवासी झांसी तिराहा के पास कृष्ण पुरम कॉलोनी थाना कोतवाली को जिलाबदर घोषित कर शिवपुरी जिले तथा उसके समीपवर्ती जिले श्योपुर, ग्वालियर, गुना, अशोकनगर, मुरैना व दतिया जिले की सीमा से तीन माह के लिए निष्कासित किया गया है।

इस आदेश के जारी होते ही पब्लिक के बीच यह मामला तूल पकडता दिखाई दे रहा है। इसे लेकर शिवपुरी के निवासी शोसल मीडिया पर इस मामले को राजनीति का शिकार बता रहे है। बिदित हो कि बीते दिनों पूर्व नपाउपाध्यक्ष अनिल शर्मा की पत्नि बबीता शर्मा ने वार्ड क्रमांक 3 से अपना फार्म भरा था। जिसे प्रशासन ने वार्ड क्रमांक 11 से पहले फार्म भरा होने के चलते निरस्त कर दिया था। उनके छोटे भाई की पत्नि ने वार्ड क्रमांक 18 से निर्दलीय अपना फार्म भरा है।

जिसे लेकर यह कयास लगाए जा रहे है कि निर्दलीयों की टीम को लेकर नपाउपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी की नजर नपाध्यक्ष की कुर्सी पर है। जिसे रोकने के लिए यह आदेश जारी किया गया है। हालांकि इस मामले में उनके वकील का कहना है कि वह इस आदेश को माननीय हाईकोर्ट में चुनौती देंगे।