Shivpuri News- विजय बिंदास और वंदना अशोक अग्रवाल काम के बदले मांग रहे है बोट

शिवपुरी। इस बार भाजपा ने शिवपुरी शहर में दो पत्रकारों पर भरौसा जताते हुए उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। विजय शर्मा पिछले 8 साल से लगातार वार्ड नंबर 20 के बासियों के हर दुख दर्द में उनके साथ खडे रहे है। जिसके चलते पार्टी ने वर्तमान पार्षद रेखा गब्बर परिहार का टिकिट काटकर विजय शर्मा बिंदास का अपना प्रत्याशी घोषित किया है। अब प्रत्याशी घोषित होते ही भाजपा टिकट पर पत्रकार विजय शर्मा बिंदास और पत्रकार अशोक अग्रवाल की पत्नी श्रीमति वंदना अग्रवाल भी चुनाव लड़ रही हैं।

दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने वार्डो में प्रचार में पूरी ताकत फूंक दी है। प्रत्याशी अपनी विजय के लिए वार्डों की गली-गली में अपने समर्थन में प्रचार में जुटे हुए हैं। वार्ड 20 के भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा विंदास और वार्ड 34 के भाजपा की प्रत्याशी वंदना अशोक अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ प्रचार में जुटी हुई हैं।

वार्ड 20 में कल शाम 5 बजे रैली निकालकर भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थन में वोट मांगेगे। यह रैली व जनसम्पर्क तारकेश्वरी कॉलोनी से प्रारंभ होकर गणेश गली, राजपुरा रोड, जाटव मोहल्ला, दारूगर मोहल्ला, कुम्हार मोहल्ला, जोगीपुरा, पीना वाला मोहल्ला होकर गुजरेगी। जहां भाजपा प्रत्याशी अपनी विजयश्री के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। वहीं 34 नम्बर वार्ड की प्रत्याशी श्रीमति वंदना अशोक अग्रवाल ने भी जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है। वह पटेल पार्क और समाजिक रूप से अपने कामों के नाम पर जनता के बीच जा रहे है। जनता के बीच पटेल पार्क की छवि का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।

उनके पति अशोक अग्रवाल भी प्रचार में लगे हैं और पटेल पार्क मॉडल और अपने सेवाभावी कार्यो को सामने रख वह जनता से समर्थन मांग रहे हैं। दोनों ही प्रत्याशी सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। श्री अग्रवाल का कहना है कि जनता जातिगत भावना को छोड़कर विकास के मॉडल को चुनेगी और उनके कोविड काल के दौरान किए गए सेवाभावी कार्यो को प्रमुखता देगी। पत्रकारिता के साथ साथ दोनों प्रत्याशी डबल इंजन होने का दाबा कर पब्लिक के बीच जा रहे है। दोनों को ही अपने अपने क्षेत्रों में भरपूर समर्थन मिल रहा है।