पूर्व पार्षद ने लगाई थी भ्रष्टाचार से भरी RTI: CMO मधु श्रीवास्तव ने चाकू मार दिया, जान से मारने की धमकी

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां नगर पंचायत CMO मधु श्रीवास्तव पर एक युवक को चाकू मारने का आरोप लगा है। इस मामले की शिकायत पीड़ित युवक ने करैरा थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दिलीप सिंह पुत्र बलवंत सिंह यादव निवासी विधुत विभाग कार्यालय के सामने करैरा के करैरा थाना पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए शिकायत की करते हुए बताया है कि वह नगर परिषद करैरा में पूर्व में पार्षद रह चुका है। पीडित दिलीप सिंह ने बताया है कि उसने सूचना के अधिकार के तहत एक आवेदन पत्र नगर परिषद करैरा में सी0एम0ओ0 मधुसूदन श्रीवास्तव पुत्र बालमुकुंद श्रीवास्तव के नगर परिषद करैरा में पदस्थ होने से अब तक की कैश बुक व बिल बाउचर की प्रतिलिपि की मांग की गई थी।

जिसे लेकर सीएमओ लगातार दिलीप पर आरटीआई को बापिस लेने का दबाव बना रहा था। पीडित ने शिकायत करते हुए बताया है कि बीते 27 मई दोपहर करीब 01:30 वह अपनी बाइक से शिवपुरी से आ रहा था। तभी फिल्टर के पास रोड पर सीएमओ मधुसूदन श्रीवास्तव अपनी स्विप्ट कार से आ रहे थे। उन्होंने वहां गाड़ी रोक ली।

इस दौरान कार से मधुसूदन श्रीवास्तव के साथ एक अन्य आरोपी उतरा और दोनों गाली देते हुए कहने लगे कि मेरा तो ट्रांसफर हो गया है। अब वह सूचना का अधिकार वापस ले ले। जिस पर पीड़ित ने उक्त आवेदन वापिस नहीं लेने की कहा तो आरोपी भडक गया और उसने अपने साथी के साथ मिलकर युवक पर चाकू से हमला बोल दिया। यादव ने बताया कि चाकू उसके सीधे कंधे में जा घुसा और उसके यहां 7 टांके आए है इसकी विधिवत अस्पताल में एमएलसी भी कराई हैं पुलिस ने अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की हैं,लेकिन इस मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सीएमओ मधुसूदन का करैरा से ट्रांसफर श्योपुर हो गया हैं।

पीड़ित ने बताया है कि तभी वहां उसके प्रशान्त यादव निवासी करैरा तथा साहब सिंह बघेल निवासी ग्राम चंदपठा आ गए उन्होंने आरोपी के चंगुल से उसे छुडाया। जिस पर आरोप सीएमओ युवक को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने करैरा थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।