पति-पत्नि ने एक ही वार्ड से भरा पार्षद का पर्चा, इस कारण चर्चा में यह वार्ड- Pichhore News

पिछोर। पिछोर‎ नगरीय निकाय चुनाव में टिकिट‎ को लेकर असमंज की स्थिति है।‎ पिछोर में कांग्रेस प्रत्याशियों की‎ लिस्ट जारी नहीं हुई है। ऐसे में वार्ड‎ 1 से कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पति‎ और उनकी पत्नी ने नामांकन‎ दाखिल कर दिया है। पति-पत्नी का‎ एक ही वार्ड से पार्षद बनने‎ नामांकन भरने का मामला चर्चा में‎ है।

इसी वार्ड से दो अन्य‎ उम्मीदवार भी कांग्रेस से नामांकन‎ भरकर दावेदारी ठोक रहे हैं।‎ पिछोर में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष‎ नितिन उर्फ हरिनारायण पाराशर ने‎ वार्ड 1 से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर‎ पर नामांकन भरा है। इसी वार्ड से ‎उनकी पत्नी रुचि पाराशर का भी नामांकन दाखिल हुआ है। इसके ‎ ‎ अलावा कांग्रेस की ओर से‎ रामस्वरूप राकेश पाठक ने भी नामांकन भरा है। इसके अलावा ‎ ‎ भाजपा की ओर से रवि यादव का‎ नामांकन भरा गया है।

कुल छह‎ लोगों के नामांकन दाखिल हैं जिनमें‎ एक निर्दलीय संतोष कुमार शर्मा हैं।‎ कांग्रेस द्वारा चिन्ह आवंटित नहीं‎ होने से फिलहाल असमंजस की‎ स्थिति बनी हुई है।‎ पार्टी जिसका टिकट फाइनल करेगी, एक फार्म वापस ले लेगा‎ नगर परिषद पिछोर में इस बार महिला के लिए सीट आरक्षित है। वार्ड 1 से‎ पति-पत्नी के नामांकन को लेकर हरिनारायण पाराशर का कहना है कि पार्टी‎ जिसे चुनाव चिन्ह आवंटित कर देगी, हम दोनों में से कोई एक नामांकन फार्म‎ वापस ले लेगा। वहीं अन्य दो प्रत्याशी भी कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं।‎