BP सिंह ने लिव इन के बहाने दो साल तक RAPE किया, अब दूसरी शादी कर ली, FIR दर्ज करो- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची एक महिला ने अपने प्रेमी पर रेप की एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ रेप किया। तीन साल तक शहर के कस्टम गेट के पास किराए का कमरा लेकर उसके साथ लिवइन में रहा और लगातार उसके साथ रेप करता रहा। कुछ दिनों पहले वह युवती को उसके घर छोड आया। जब युवती बापिस आई तो पता चला कि उसके पति ने तो दूसरी शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार प्रीति जाटव परिवर्तित नाम उम्र 23 साल निवासी भौराना थाना सिरसौद हाल निवासी कस्टम गेट ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए बताया है कि वह बीते 3 साल से वीपी सिंह जाटव निवासी भौराना को जानती है। पीडिता ने बताया है कि वीपीसिंह के पिता और युवती के पिता दोनों ने मिलकर वीपीसिंह से संबंध की चर्चा की थी। उस समय पीडिता के पिता जीजा और चाचा तीनों बीपी सिंह को देखकर रिश्ता फाईनल कर बापिस चले गए थे। इन दौरान दोनों की बातचीत होने लगी। कुछ दिनों बाद बीपी सिंह के परिवार का बहाना लेकर दहेज न देने पर शादी से इंकार कर दिया।

उसके बाद बीपी सिंह ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और लगातार उसके साथ रेप किया। जिसके चलते फिर बीपी सिह ने घरवालों से छुपकर युवती को कस्टम गेट पर कमरा किराए पर लेकर रखा और दोनों साथ में लिवइन में रहने लगे। परंतु उसके कुछ दिनों बाद बीपीसिंह युवती को उसके घर छोड़कर अपने घर वापस चला गया। जब युवती वापस लौटकर आई तो युवती को पता चला कि बीपी सिंह ने तो दूसरी शादी कर ली है। जिसपर से युवती ने जब युवक को पहले से ही उसके साथ रिलेशन में होते हुए शादी की कहा तो युवक ने तलाक लेने की कहकर युवती को भगा दिया इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।