प्यार में पागल 3 बच्चों की मां खाने में नींद की गोलियां मिलाकर घर से फरार: साथ में गहने भी ले गई- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि फिजीकल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता अपने 3 बच्चों को छोड़कर घर से गायब हो गई। बताया जा रहा हैं कि विवाहिता अपने बच्चो के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर आधी रात घर से फरार हो गई। पति ने इसकी शिकायत फिजीकल थाने में दर्ज कराई हैं। फिजिकल थाना पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संजय कॉलोनी की रहने वाली गौरी शाक्य की ननद मानो का कहना है कि कई महीनों से भाभी का दीपक नामक युवक से अफेयर चल रहा था। मैंने उन्हें मिलते हुए देख लिया था। भाभी को समझाया था कि आपका पूरा परिवार है, आपके बच्चे हैं, ऐसा मत करो। हालांकि, भाभी नहीं मानी ऐसे में हम उनपर नजर रख रहे थे। शुक्रवार रात वह हमें चकमा देकर प्रेमी दीपक के साथ कहीं चली गईं। वे घर में रखे जेवर और 22 हजार रुपए भी ले गई हैं।

खाने में नींद की गोली मिलाई

बेटी रितिका ने बताया कि पिता बंटी शाक्य फर्नीचर का काम करते हैं। 5 दिनों से वे राजस्थान के देवरी में काम कर रहे थे। घटना वाली रात मां ने चावल में नींद की गोलियां मिला दी थी। मुझे छोड़कर भाई-बहन ने चावल खा लिए थे। हमारे सोने के बाद मां कहीं चली गई। मेरी नींद खुली तो वह मुझे कहीं नजर नहीं आई।

इसलिए मैंने अपने परिजनों और पिता को कॉल पर पूरी बात बताई। बेटी ने बताया कि उसने मां को दीपक से फोन पर बात करते सुना था, तब उसकी मां ने उसके गले पर चाकू रख दिया था और किसी को न बताने की हिदायत दी थी।
G-W2F7VGPV5M