SP साहब! 2 साल से लिव इन में रह रहे थे, अब परिजन वापस ले गए, अब पुलिस परेशान कर रही है - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास एक युवक ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि वह शिवपुरी जिले के इंदार गांव की एक युवती के साथ बीते 2 साल से लिव इन में रह रही थी। परंतु अब युवक को उसके घर बाले अपने साथ ले गए। अब इंदार थाना पुलिस उसके पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही है। इस मामले की शिकायत पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

गुना से आए शाहरुख खान ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया है कि वह गुना का रहने बाला है। बीते दो साल पहले उसके पड़ोस में इंदार गांव के एक युवती रहने आई। जहां उक्त युवती का संपर्क उसके छोटे भाई अमन से हो गया और दोनों ने शादी करने का विचार किया। युवक का आरोप है कि उसके बाद दोनों घर से भाग गए। जिसपर से युवती के परिजनों ने युवक पर अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। युवती माननीय न्यायालय के समक्ष पहुंची और उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही और परिजनों पर प्रताड़ित करने की एफआईआर दर्ज कराई।

युवक का आरोप है कि उसके बाद युवती 2 साल तक उसके साथ लिव इन में रही बीते दिनों युवती के परिजन युवती को अपने साथ ले गए। अब पुलिस उसके घर आकर उसे युवती का सामान वापस करने की धमकी दे रही है। जब पुलिस को उन्होंने कहा कि वह पूरा सामान पुलिस को वापस देने तैयार है उसकी एक प्राप्ति कागज पर लिखकर उसे दे दे। जिस पर पुलिस प्राप्ति देने तैयार नहीं है। युवक का आरोप है कि इसी के चलते पुलिस उसे प्रताड़ित कर रही है।

हालांकि युवक समुदाय विशेष से है। जबकि युवती हिंदू है तो यह मामला लव जिहाद की और भी देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले में उचित कार्यवाही की बात कही है।