सुपर वूमेन एवं सुपर गर्ल डांस कॉम्पटीशन: नैंसी चौधरी,शिवि जैन और ऋषिका श्रीधर रही विजेता - Shivpuri News

शिवपुरी। आत्मनिर्भर भारत में योगदान देकर स्वावलंबन की ओर कदम बढ़ाते हुए नीतू फैंसी ज्वैलर्स द्वारा शिवपुरी के प्रतिभागियों के टैलेंट को जगाने के लिए एक डांस कंपटीशन का आयोजन किया गया। जिसमे 12 से 40 वर्ष तक के हुनरबाजों ने भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता महिलाओं एवं लड़कियों के लिए आयोजित की गई थी। इसको दो कैटेगरी में बांटा गया, सुपर वूमेन एवं सुपर गर्ल। डांस कंपीटिशन में भाग लेने के लिए सबसे पहले प्रतिभागियों ने अपने डांस का वीडियो शूट करके ऑडिशन के लिए भेजा जिसके बाद कुछ प्रतिभागियों का चयन किया गया।

जिसमें फाइनल मुकाबले में लगभग 25 प्रतिभागियों को स्टेज पर डांस करने का मौका दिया गया। जिसमें सुपर जज द्वारा निर्णय लिया गया। सुपर जज के रूप में है जेसी प्रियंका शिवहरे जोन डायरेक्टर एस एम ए जोन 6, ब्यूटी एक्सपर्ट सोनिया बोबल एवं मोनू नामदेव (डांस इंस्ट्रक्टर) द्वारा डांस का परिणाम घोषित किया गया। जिसमें 12 से 25 वर्ष के प्रतिभागियों में प्रथम स्थान पर नैंसी चौधरी, दूसरे स्थान पर शिवि जैन एवम् तीसरे स्थान पर ऋषिका श्रीधर रहीं, वहीं 25 से 40 वर्ष के प्रतिभागियों में प्रथम पर स्थान टीना अग्रवाल दूसरे स्थान पर राखी गुप्ता एवम् तीसरे स्थान पर पूजा गुप्ता रहीं।

इनके साथ ही सांत्वना पुरस्कार विजेता भी रहे जिसमे हिमाक्षी श्रीवास्तव, अनुष्का भटनागर, कनिका अग्रवाल, प्रियंका सोनी, शुभ्रवल्ली त्रिवेदी, दीपिका जैन रहीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गायत्री इटोरिया (सूबेदार) निर्भया प्रभारी एवम् मुख्य सहयोगी के रूप में श्रीमति बबिता जैन अध्यक्ष अपना घर महिला आश्रम एवं श्रीमति सीमा शिवहरे भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष, समाज सेवी श्रीमती विभा रघुवंशी जी सहयोगी एवं सह संयोजक के रुप में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता रितिक गर्ग है एवम् कलश डेकोरेशन के संचालक मोहित बढ़ाया एवम् मैजिकल एंजेल ब्यूटी पार्लर, शोभा पुरोहित, रेणु सिंघल, कंचन शर्मा, स्मिता सिंघल व जेसीआई शिवपुरी स्वर्णा के सदस्य भी उपस्थित रहे, संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन रिजवाना खान के द्वारा किया गया एवं अंत में नीतू जैन फैंसी ज्वेलर्स ने सभी का आभार व्यक्त किया।