अपने आप को मामा बताकर घर में घुस गया युवक और 12 वर्षीय किशोरी का बलात्कार कर दिया - Bairad News

बैराड़। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड कस्बे से आ रही है कि बैराड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय किशोरी के बलात्कार युवक ने कर दिया। युवक ने किशोरी को अपने आप को उसका मामा बताया और घर में घुस गया। घटना के तीन दिन बाद मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है, पुलिस ने फिलहाल अज्ञात युवक के खिलाफ बलात्कार सहित पास्को एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर एक 12 वर्षीय लड़की अपने स्वजनों के साथ थाने पहुंची और उसने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके साथ 5 मई की दोपहर तीन बजे एक अपरिचित युवक ने बलात्कार किया है। पीड़िता के अनुसार उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं, इसलिए वह रोज की तरह 5 मई को भी मजदूरी पर गए हुए थे।

इसी दौरान दोपहर के समय एक अपरिचित युवक उसके घर आया और खुद को उसका मामा बताते हुए उसके पिता का मोबाइल नंबर मांगा। बकौल पीडिता उसने पिता का मोबाइल नंबर दे दिया तो वहीं से उसने पिता को फोन भी लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद वह जैसे ही घर के अंदर गई तो पीछे से वह युवक भी घर के अंदर घुस आया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का मेडीकल करवा कर अज्ञात के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो कॉल पर लड़की ने की आरोपित की पहचान

आरोपित ने पीड़िता से उसके पिता का नंबर लेने के बाद उन्हें कॉल किया था। ऐसे में उनके मोबाइल पर उक्त युवक को मिस कॉल पहुंच गया। पीड़िता आज जब थाने पहुंची तो उसकी मां ने उक्त मिस कॉल वाले नंबर पर वीडियो कॉल किया तो लड़के ने कॉल अटेंड कर लिया।

पीड़िता ने उस लड़के की पहचान आरोपित के रूप में की है, जिसने कॉल अटेंड किया था। पुलिस ने नंबर को सायबर सेल में दे दिया है। इस नंबर की हिस्ट्री खंगाली जा रही है, पुलिस को भरोसा है कि सोमवार तक आरोपित की पहचान भी हो जाएगी। वर्तमान में वह किसी अन्य राज्य में है।