स्वागत में विरोध: महाराज का ऐसा स्वागत पहली बार हो रहा है- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज देर रात देश के केन्द्रीय मंत्री और ग्वालियर राजघराने के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी पहुंच रहे है, मंत्री सिंधिया का आधे दिन के कार्यक्रम हैं। सिंधिया समर्थको ने अपने महाराजा के स्वागत के लिए शहर मे होर्डिंग और बैनर भी लगाए हैं। स्वागत हैं महाराज,लेकिन एक स्वागत की पोस्ट जो सोशल की वयार में वह रही है वह चर्चा का विषय बन रही है।

देश की प्रसिद्ध कंपनी सहारा इंडिया में देश के लोगों का अरबों रुपए फसा हैं शिवपुरी जिले के निवासियों का लगभग 250 करोड़  रुपए   सहारा इंडिया में फसा होने का दावा एजेंट कर रहे है,लेकिन पैसा वापस नहीं आ रहा है। इस मामले में सहारा इंडिया प्रमुख सहित  शिवपुरी ब्रांच मैनेजर सहित सात लोगों के खिलाफ सिटी कोतवाली ने  25 सितंबर 2020 को मामला दर्ज किया था,लेकिन आज इन सभी को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

इस कारण लोगों में रोष हैं। इस मामले के ध्यानाकर्षण को लेकर सहारा से पीडित लोगो ने आज सिंधिया के स्वागत में एक विरोध जताती हुई एक पोस्ट को वायरल किया है। पोस्ट में मंत्री सिंधिया का फोटो लगा है और लिखा है कि सहारा इंडिया कंपनी से पीड़ित समस्त कार्यकर्ता एवं जमाकर्ता श्रीमंत महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नगर आगमन पर स्वागत वंदन अभिनन्दन करते है। निवेदन सहारा इंडिया कंपनी से पीड़ित समस्त कार्यकर्ता एंव जमाकर्ता।

ऐसी फोटो वाली पोस्ट जब सहारा पीड़ितों ने शिवपुरी की सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू किया तो इस पोस्ट ने आमजन का ध्यान अपनी ओर खिचा। अब यह पोस्ट चर्चा का विषय बन चुकी है।