पत्नि बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई, मुझे पत्नी नहीं चाहिए बच्चे वापस दिला दो - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक के यहां अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक युवक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ फरार होने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने साथ उसके बच्चे भी ले गई। अब जब पत्नी भाग ही गई तो उसे अब पत्नी की जरूरत नहीं है। अब तो बस उसे उसके बच्चे वापस दिला दो।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को आवेदन देते हुए पर्वत सिंह ने बताया कि उसकी शादी सुदामा जाटव के साथ 8 साल पहले हुइ्र थी। चूंकि उसकी पत्नी करैरा की है इसलिए नंदराम पाल निवासी दबरा करैरा व नंदराम का साला शिशुपाल आपस में एक—दूसरे के रिश्तेदार होकर परिचित है। इन लोगों ने उसकी पत्नी को बहला—फुसलाकर 26 फरवरी 2022 को अपने साथ ले गए थे उस समय मैं खेत पर मजदूरी करने गया हुआ था।

जब लौटकर आया तो यह बात पता चली लेकिन कुछ दिनों बात वह उसकी पत्नी को छोड़ गए। उसने पत्नी की गल्तियों को माफ कर दिया और अपने साथ रख लिया लेकिन इसके बाद भी उसकी पत्नी ने उक्त युवकों से बातचीत करना बंद नहीं की। एक दिन मैंने उसे मोबाइल पर बातचीत करते हुए पकड़ लिया और उसका मोबाइल अपने पास रख लिया। इसके कुछ दिन बाद वह दोबारा से उन्हीं लोगों के साथ चली गई और बच्चे भी ले गई। इसलिए अब मुझे पत्नी नहीं बच्चे वापस दिलवा दो। एसपी ने मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।