सहारा इंडिया में फंसे निवेशकों के पैसे वापस दिलाने सुरेन्द्र शर्मा ने लिखा सिंधिया को पत्र - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के हजारों लोगों ने सहारा इंडिया में अपना पैसा निवेश किया था। जिसके बाद शिवपुरी में एजेंटों सहित निवेशकों का करोड़ों रुपए साहारा इंडिया में फंसे हुए हैं। जिसके लिए कई बार कई शिकायत सहित सहारा प्रमुख पर एफआईआर की मांग को उठाया गया।

परन्तु अभी तक सहारा के एजेंटों सहित निवेशकों को कोई राहत नहीं मिली है। जिसके बाद अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर उनसे शिवपुरी, गुना और अशोकनगर जिले के सहारा चिटफंड के निवेशकों को उनका फंसा हुआ पैसा वापिस दिलवाने की मांग की है।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजे गये पत्र में भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने उनसे आग्रह किया है कि विगत दिनों मुरैना जिले के कैलारस, जोरा, सबलगढ़, अंबाह व पोरसा के लोगों ने आप से मुलाकात की। यह सभी वे पीड़ित थे जिन लोगों का सहारा इंडिया कंपनी में पैसा निवेश है और कंपनी उनका पैसा वापस नहीं लौटा रही है। पुलिस और प्रशासन से शिकायत के बाद भी पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा था, लेकिन आपके द्वारा न केवल इन लोगों की समस्या को गंभीरता से सुना गया था बल्कि तत्काल संबंधित विभाग के आला अधिकारियों को इस संबंध में उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।