नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिती मे मौत, शरीर पर मिले मारपीट के निशान, पुलिस जांच मे जुटी - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के तेंदुआ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कुदोनिया गणेश से है जहां आज सुबह एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मे अपने ससुराल मे मौत हो गई। नवविवाहिता को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद महिला के शव का पीएम कराने के बाद पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम कंजवाहा निवासी वर्षा ठाकुर का विवाह आज से 6 माह पूर्व कुदोनिया गणेश निवासी विकास तोमर उर्फ सोनू से हुआ था। सोनू का एक घर शिवपुरी मे गणेश कॉलोनी मे है, जहां उसका उसका छोटा भाई रहता है इसके अलावा सोनू का पूरा परिवार गांव मे ही रहता है। महिला की मौत उसके ससुराल ग्राम कुदोनिया गणेश मे हुई है।

जब इस घटना के विषय मे नवविवाहिता के ससुर घनश्याम तोमर से पूछा गया तो उसका कहना है कि उसके बेटा और बहू रात मे छत पर सो रहे थे तभी रात करीब 2 बजे महिला को उलटी हुई और उसके बाद हम उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया जहां चैक करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मायके पक्ष मे नवविवाहिता के चाचा का कहना है कि हमने अपनी भतीजी की शादी बडे धूम धाम से की थी। जिसके बाद से उसके ससुराल वाले बडी गाडी की मांग कर रहे थे जिस कारण वो आए दिन वर्षा के साथ मारपीट करते थे। वहीं महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि सोनू के किसी अन्य महिला से साथ संबंध थे जिसके विषय मे वर्षा ने अपनी भुआ को बताया था।

महिला के शरीर पर मारपीट के और नाखुन से खरोंच के निशान मिले हैं वहीं कुछ अंदरूनी चोटें भी बताई जा रही है जिस कारण से मामला संदिग्ध है अब महिला कि मौत हुई है या हत्या यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा।