सिंधिया के मंच पर मंत्री जी की झपकी: कांग्रेस का विश्लेषण, माफ करो महाराज हमारे नेता तो शिवराज - Shivpuri News

शिवपुरी। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को शिवपुरी में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। यह कार्यक्रम होटल पीएस में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कार्यर्ताओ को जब सिंधिया संबोधित कर रहे थे और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नीद की झपकी ले रहे थे। इस पर इस झपकी पर कांग्रेस ने अपने अंदाज में विश्लेषण किया है कहा कि माफ करो महाराज हमारे नेता तो शिवराज

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा - केंद्र की पिछली कांग्रेस सरकारों के समय में जब कोई बीमारी होती थी तो हमें 10 से 15 साल तक वैक्सीन के लिए इंतजार करना पड़ता था, जबकि मोदी सरकार में कोरोना जैसी महामारी में भी एक नहीं दो-दो वैक्सीन घर में ही तैयार हो गईं।

वहीं इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मंचासीन थे। जब सिंधिया कार्यकर्ताओ को सबोंधित कर रहे थे उस समय मंच पर मौजूद मंत्री तोमर झपकी लेने के इस दृश्य की वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

तबीयत खराब चल रही थी

वीडियो सामने आने पर कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऊर्जा मंत्री तोमर की कुछ दिनों पहले ही तबीयत खराब हुई थी। वे दवा ले रहे हैं। शायद, मंच पर उसी का असर होगा, या फि उनकी तबीयत दोबारा खराब हो गई होगी। वे केंद्रीय मंत्री सिंधिया से चर्चा कर मंच से उतर कर चले गए थे।

कांग्रेस ने ली चुटकी

कांग्रेस ने भी इस वीडियो पर चुटकी ली है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा कि "एक कार्यक्रम में श्रीमंत की मौजूदगी में मंच पर सोते नजर आए ऊर्जा मंत्री, माफ करो महाराज अब हमारा नेता भी शिवराज"