महिला के बैंक खाते से Paytm के सहारे उड़ाए गए 70 हजार रुपए, नहीं आया कोई मैसेज - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में एक महिला के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के खाते से 70 हजार रुपए ठग ने उडा दिए। यह राशि ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के जरिए कई बार में निकाली गई है। जबकि महिला का कहना है कि उसने इनमें से एक भी ऑनलाईन ट्रांजैक्शन नहीं किया, इसके बाद भी उसके खाते से पैसे निकल गए।

बैंक अधिकारियों का कहना है कि महिला रीतू वर्मा के खाते से यह पैसे पेटीएम एप्प द्वारा ऑनलाईन ट्रांजैक्शन करके निकाले गए हैं। 1 हजार रूपए से लेकर 4 हजार रुपए तक की राशि खाते में से कई बार निकाली गई है। प्रभावित महिला रितु ने बताया कि निकाले गए पैसों का एक भी मैसेज उसके पास नहीं आया। यदि आता तो वह खाते को ब्लॉक करवा देती।

नवाब साहब रोड निवासी महिला रितु पत्नी दिनेश वर्मा ने बताया कि मार्च में उसके बैंक खाते में 70 हजार रूपए थे। यह रूपए उसने बचत करके जोडे थे। कल बुधवार को पैसे की जरूरत होने पर वह पैसे निकालने बैंक गई तो पता चला कि उसके खाते में रुपए ही नहीं है।

जब उसने इसकी शिकायत बैंक प्रबंधन से की तो प्रबंधन ने बताया कि ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के माध्यम से उसके खाते से राशि निकाली गई है। महिला ने बैंक में शिकायत करने के साथ-साथ एसपी ऑफिस में भी शिकायती आवेदन दिया है।