शिवपुरी में 7 दिन में गायब हुई विवाहिता, सभी के पति पुलिस की शरण में, पढिए पूरी खबर - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में पत्नियों के गायब होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सप्ताह भर में 6 पति अपनी-अपनी पत्नियों के गायब होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचे। हाल ही में भौंती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी के नागुली गांव की रहने वाली महिला गायब हो गई है।

महिला अपनी 6 वर्षीय बेटी और 9 साल के बेटे को भी साथ ले गई है। थाने पर सुनवाई नहीं होने पर बुधवार को पति एसपी ऑफिस पहुंचा और शिकायत पत्नी को खोजने की गुहार लगाई। सवाई लाल आदिवासी ने बताया कि 10 मई को भांजे की शादी में शामिल होने गया था। जब घर लौटा तो पत्नी और बच्चे नजर नहीं आए। पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत लेकर खोड़ चौकी पहुंचा, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

एक सप्ताह में 6 से ज्यादा केस दर्ज

जिले में 1 सप्ताह के भीतर 6 से ज्यादा पतियों ने थाने पहुंचकर पत्नियों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है। सभी ने पत्नियों के घर से भागने का आरोप लगाया है। अब तक गोवर्धन थाना, बैराड़ थाना, भटनावर चौकी और खोड़ चौकी पर पतियों ने अपनी पत्नियों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कुछ महिलाओं के गुमशुदा होने के शिकायती आवेदन बैराड़, गोवर्धन थाना सहित अन्य चौकी पर आए हैं। पुलिस जांच में जुटी हुई है।