Shivpuri News- रन्नौद CMO आवास योजना में रिश्वत मांगते हैं , हाथों में तख्तियां लेकर प्रर्दशन: हटाने की मांग

शिवपुरी। रन्नौद नगर परिषद के सीएमओ विनय कुमार भट्ट के खिलाफ नगरवासियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है और इसी के तहत मंगलवार को जनसुनवाई में बड़ी संख्या में लोग सीएमओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए हाथों में तख्तियां लेकर उन्हें हटाने की मांग करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दो-दो हजार रूपए की रिश्वत मांगने के आरोप लगाए और कहा कि सीएमओ ने दलाल और एक बाबा के माध्यम से अवैध वसूली का कार्य शुरू किया है।जिस कारण लोगों को किसी भी योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

नगर परिषद रन्नौद की रहने वाली भंवरी ने बताया कि उसका आवास योजना में नाम आ चुका है। इसके बावजूद भी अभी तक उसके पास कोई भी कर्मचारी सर्वे के लिए नहीं पहुंचा है। जब उसके द्वारा कई बार अधिकारियों से इस बात की शिकायत की गई तो उनके द्वारा लगातार पैसों की मांग की जा रही है। जबकि हमें परेशानियों के बीच रहना पड़ रहा है सीएमओ के बाबू कुटीर पास करने के एवज में पैसों की मांग करते हैं।

नगर परिषद रन्नौद के रहने वाले बृजलाल जाटव ने बताया कि आवास योजना के तहत उनका नाम 3 माह पहले आ चुका है। परंतु अब तक किसी भी प्रकार की मंजूरी नहीं दी गई है। जब वह मंजूरी और सर्वे के लिए शिकायत करने सीएमओ के पास जाता है तो उसे टहला दिया जाता है और सीएमओ के बाबुओं के द्वारा एवं उनके दलालों के द्वारा रिश्वत की मांग की जाती है। इसी बात को लेकर आज वह कलेक्टर से सीएमओ सहित उनके बाबू और दलालों की शिकायत करने जनसुनवाई में पहुंचा है। जहां उन्होंने तत्काल प्रभाव से नगर परिषद रंन्नौद के सीएमओ विनय कुमार भट्ट को हटाने की मांग की है।