तहसीलदार, SDM और CM-helpline ने भी नही सुनी, कलेक्टर के पास पहुंचा पीड़ित, कहा पटवारी इनसे बड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी। जनसुनवाई में पहुंचे ग्रामवासी ने बताया कि उसके घर से रोड पर जाने का जो रास्ता है उस पर गांव के एक युवक ने कब्जा कर लिया है और उसके परिवार के पास निकलने के लिए कोई रास्ता नही है जब इसकी शिकायत युवक ने पटवारी से की तो पटवारी आया और दूसरे पक्ष से 10000 रुपये लेकर कहता है कि मै तुम्हे रास्ता नही दिला सकता हूं। जिसकी शिकायत युवक ने तहसीलदार से लेकर एसडीएम तक की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई।

जिले के करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बगेधरी अब्बल निवासी शालिकराम जाटव पुत्र बृजलाल जाटव का कहना है कि वह 6-7 महीने से परेशान है। उसके घर से रोड पर जाने वाले रास्ते पर कब्जा कर लिया गया है जिसके लिए उसने कलेक्टर साहब के पास आवेदन लगया एसडीएम साहब के पास आवेदन लगाया तहसीलदार साहब के पास आवेदन लगाया फिर भी मुझे रास्ता नहीं मिला। एसडीएम ने पटवारी को भेजा तो पटवारी को भैया लाल के पुत्र राधे वीरेंद्र ने 10000 हजार रुपये दे दिये फिर पटवारी प्रार्थी से बोला में तुझे रास्ता नहीं दिला सकता हूँ।

जिसके बाद प्रार्थी ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की तो सीएम हेल्पलाइन द्धारा बताया गया कि उस जगह पर फसल खड़ी है प्रतीक्षा करें फसल कटने के बाद में आपको रास्ता मिल जायेगा। प्रतीक्षा करते करते 6-7 महिने बीत गए अभी तक रास्ता नहीं मिली है। प्रार्थी ने बताया कि सरकारी पट्टे की जमीन है 11 बीघा मोती लाल के नाम 11 बीघा भैया लाल के नाम दोनो भाई को 22 बीघा पट्टा दिया है जमीन सरकार ने दी है क्या सरकार मुझे उसमे से 10 फुट का रास्ता नहीं दे सकती है।

घर से रोड पर जाने के लिये रास्ता नही है कोई रिश्तेदार आते है तो वे भी चार पहिया के वाहन से आते हैं। खेती करने के लिए ट्रैक्टर निकालने के लिये रास्ता नहीं है।