भटनावर चौकी प्रभारी बलविंदर ढिल्लन को दी भावभीनी विदाई - Pohri News

पोहरी।
जिले के पोहरी थाना अंतर्गत आने वाली भटनावर चौकी प्रभारी के स्थानांतरण के बाद पुलिस चौकी पर आयोजित विदाई समारोह में उपस्थित जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र के संभ्रांत लोगों ने उनके कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए उज्जवल भविष्य की कामना के साथ भावभीनी विदाई की। साथ ही शॉल व श्री फल भेंट किये ।

भटनावर चौकी में आयोजित विदाई समारोह के दौरान भटनावर सरपंच ने कहा कि स्थानान्तरण एक सतत प्रक्रिया है उन्होंने कहा कि चौकी प्रभारी वलविंदर ढिल्लन का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा क्षेत्र में शांति ब्यवस्था के साथ सभी त्यौहार सौहार्दपूर्वक बीता और पुलिसिंग के हर पहलू पर सराहनीय रहा। सरपंच ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके बेहतर कार्यकाल की सराहना की।

साथ ही गुना आरोन के जंगलों शिकारियों से मुठभेड़ में शहीद हुये मध्य्प्रदेश पुलिस तीन जवांज शहीदों को दो मिनट का मौन रख श्रधांजलि अर्पित की। वहीं नए चौकी प्रभारी विनोद यादव ने भटनावर चौकी का चार्ज सम्भाला।इस अवसर पर भटनावर सरपंच अरुण शर्मा,युवा समाजसेवी सोनू खान ,पत्रकार कुलदीप बैरागी विनोद धाकड , जुगल बाथम, मोनू श्रीवास्तव ,राकेश गोस्वामी व चौकी के समस्त पुलिस कर्मी ,पंचायत सचिव सहित क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।