चाचा भतीजे का विवाद: चाचा की शराब में मिला दिया जहर, अस्पताल में भर्ती - Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक वार्ड नंबर 9 से आ रही है। जहां पिछोर थाना क्षेत्र के पिछोर नगर में एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते शराब में जहर पिलाने की घटना सामने आई है। जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिछोर नगर के चांदनी चौक वार्ड क्रमांक 9 के रहने वाले शक्ति सिंह ठाकुर पिता सौभाग्य सिंह ठाकुर को बीती रात अमित रहौरा व उसके अन्य साथियों ने षडयंत्र पूर्वक बुलाकर उसे शराब में मिलाकर जहरीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद शक्ति सिंह को पिछोर के टेकरी सरकार के तालाब के पास उक्त लोग छोड़कर भाग गए। राहगीरों ने जब शक्ति सिंह को तालाब के किनारे बेहोशी की हालत में देखा तो इसकी सूचना शक्ति सिंह के परिजनों तक पहुंचाई। शक्ति सिंह के परिजनों ने तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

भतीजे से था पुराना विवाद, चाचा को बनाया निशाना

शक्ति सिंह की पत्नी रचना ठाकुर ने बताया कि अमित रहौरा और उसके भतीजे गब्बर ठाकुर का पुराना विवाद चल रहा था। बीती शाम उसका पति घर से निकला था इस दौरान अमित रहौरा सहित उसके अन्य साथियों ने उसके पति को शराब पिला दी।

शराब के साथ ही कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसके पति को टेकरी सरकार के पास तालाब किनारे छोड़कर भाग गए सूचना के बाद उसने अपने पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है। शक्ति सिंह की पत्नी रचना ठाकुर ने इसकी शिकायत पिछोर थाने में भी दर्ज कराने की बात कही।