पति शादी में गया, पत्नी दो बच्चों के साथ फरार हो गई - Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के नागुली गांव से आ रही है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को दो बच्चों के साथ गायब होने की शिकायत पुलिस थाना भौती में की है। पति का आरोप है कि वह शादी में गया था जब लौटकर आया तो उसकी पत्नी दोनों बच्चों के साथ घर पर नहीं थी। अब वह कहा गई यह उसे समझ नहीं आ रहा। उसने हर संभव जगह पत्नी की तलाश की जब नहीं मिली तो पुलिस की शरण ली।

जानकारी के अनुसार सवाई लाल आदिवासी पुत्र मेहरबान आदिवासी ग्राम नागुली तह. पिछोर ने आज पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बताया है कि उसकी शादी 15 साल पहले आशा बाई आदिवासी ग्राम डुमघना तह. करैरा के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए। 10 मई को अपने घर से शादी के लिए बाहर गया था जब वह 11 मई को सुबह 6 बजे के घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी घर पर नहीं है।

जिस पर आसपास पूछताछ की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। साथ ही उसके दोनों बच्चे भी नहीं थे। जब इस बात की शिकायत करने वह खोड़ पहुंचा तो उन्होंने कहा कि भौंती थाने जाओ जब मैं भौंती थाने पहुंचा तो वहां उन्होंने शिकायत लिखने से इंकार कर दिया। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने तत्काल थाना प्रभारी को मामले की पतारसी के आदेश दिए।