रात भर से गायब रामनिवास की रोड किनारे मिली लाश, मां रात भर इंतजार करती रही - Bairad News

बैराड़।
खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के पोहरी मोहना रोड स्थिति अमरोदा रोड से आ रही है। जहां आज एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उक्त युवक रात से गायब था। जिसके चलते मां रात भर अपने बेटे का इंतजार करती रही। परंतु उसे क्या पता कि अब उसका बेटा कभी नहीं आएगा।

जानकारी के अनुसार रामनिवास जाटव उम्र 27 साल निवासी अमरौदा थाना बैराड़ रात्रि से घर से गायब था। जब युवक बापिस नहीं लौटा तो परिजन परेशान होते रहे। पूरी रात रामनिवास की मां अपने बेटे का इंतजार करती रही रात भर जागने के बाद सुबह उसने अपने दूसरे बेटे को उठा कर राम निवास को तलाश के लिए पहुंचाया।मां का कहना है कि उन्होंने थाने में भी बेटे के ना मिलने की जानकारी पुलिस को दी थी।

रामनिवास का भाई जब रामनिवास को ढूंढने निकला तो उसे पोहरी-मोहना रोड़ किनारे एक युवक दिखाई दिया। जब उसने बाइक रोककर देखा तो वह उसका भाई राम निवास ही था। रामनिवास के भाई ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी। घटना स्थल से रामनिवास को बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव ने बताया कि युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल किया और वाहन मौके से फरार हो गया। युवक के सिर में चोट के आने की वजह से घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा रहा। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।