जिले में 4 मौत- किसान की मौत, बाइक पर थे 4 युवक सवार, 3 की मौत 1 रात भर पड़ा रहा सड़क पर - Shivpuri News

शिवपुरी। पिछले 24 घंटे में जिले में 4 मौत होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बदरवास थाने की सीमा में आने वाले एक गांव में एक किसान की करंट से मौत हो गई वही भौंती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी क्षेत्र लापरवाह तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया जिसमें 3 युवकों ने दम तोड़ दिया।

किसान की करंट लगने से मौत

बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम‎ दीघोद में सोमवार की दोपहर किसान‎ खेत से ट्रांसफार्मर उतार रहा था।‎ अचानक किसान को करंट लग गया।‎ गंभीर हालत में इलाज के लिए परिजन‎ बदरवास अस्पताल लेकर आए जहां‎ चैकअप के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित‎ कर दिया।

जानकारी के मुताबिक‎ किसान चंद्रभान उम्र 39 साल पुत्र रघुराज‎ सिंह यादव निवासी दीघोद सोमवार‎ की दोपहर को खेत में खंबे से‎ ट्रांसफार्मर उतार रहा था। इसी दौरान‎ चंद्रभान को करंट लग गया। करंट‎ लगते ही नीचे गिर गया और परिजन‎ आनन फानन में बदरवास अस्पताल‎ लेकर पहुंचे। लेकिन इलाज से पहले‎ ही चंद्रभान दम तोड़ चुका था। पुलिस‎ ने मर्ग कायम कर लिया है।‎

भौंती थाना क्षेत्र ट्रक ने उड़ा दिया बाइक को

जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र सिंह आदिवासी निवासी सिमररा आज खोड में आयोजित एक तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव सिमररा जा रहे थे। तभी उदयपुरा तिराहे के पास एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और उन्हें रौंदता हुआ भाग गया। जिससे तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

बताया गया है कि इस हादसे में सुरेंद्र सिंह, छोटू और राहुल सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पवन आदिवासी को गंभीर चोटें आीं। एक्सीडेंट की सूचना के बाद पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने ट्रक को अमोला से बरामद कर लिया। मृतकों को पोस्टमार्टम करवाया गया है। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

रात भर पड़ा रहा पवन, सुबह दोबारा ढूंढने पहुंची पुलिस

पवन आदिवासी के स्वजनों के अनुसार रात को हुए सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सड़क पर पड़े तीन शवों को तो उठा लाई, लेकिन ट्रक की टक्कर लगने के बाद बाइक पर सबसे पीछे बैठा पवन उचट कर बहुत दूर जा फिंका। इस कारण रात को अंधेरे में न तो पुलिस को वह दिखा और न ही पुलिस ने इस ओर दिमाग लगाया कि बाइक पर चौथा व्यक्ति भी हो सकता है।

सुबह जब मृतकों के स्वजन जब पुलिस के पास पहुंचे तो उन्होंने पुलिस से पूछा कि पवन कहां है? इस पर पुलिस ने बताया कि वहां तो सिर्फ तीन ही युवक थे। इस पर ग्रामीणों ने बताया कि बाइक पर तीन नहीं चार युवक थे। इसके बाद पुलिस और पवन के स्वजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि पवन सड़क से दूर खून से लथपथ अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। जब पवन को देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं। पवन को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।