शराब के नशे में व्यापारी के साथ बधंक बनाकर मारपीट, 4 गोयल बंधुओ पर मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कोतवाली अंतर्गत कोर्ट रोड स्थित सुआलाल के बाड़े में बीती रात व्यापारियों के दो गुटों के बीच शराब के नशे में जमकर विवाद हो गया। विवाद में रात को जहां एक व्यापारी के साथ मारपीट की , वहीं सोमवार को सुबह भी दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई। एक दुकानदार ने तो भाड़े के बदमाश बुलाकर दूसरे दुकानदार के साथ मारपीट का प्रयास किया।

सही समय पर पुलिस पहुंच गई तो बड़ी घटना होने से रह गई। पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस बाडे में मौजूद अधिकांश दुकानदार रात के समय यहां पर शराब पार्टी कर हंगामा करते हैं।

जानकारी के मुताबिक फरियादी आयुष पुत्र संजय गोयल निवासी गांधी चौक ने बताया कि बीती रात मैं सेठ सुआलाल के बाड़े में अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। तभी वहां पर राधेश्याम गोयल, धर्मेन्द्र गोयल, शिवम गोयल व हनी गोयल आए और बोले कि तूं यहां से चला जा। इस पर मैंने बोला कि मैं अपनी दुकान पर खड़ा हूं।

इसी बात पर से विवाद हो गया और इन चारों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की। इतना ही नही अगले दिन सुबह भी मारपीट की घटना हुई। बताया जा रहा है कि रात को दोनों पक्ष शराब के नशे में थे और यहां पर आए दिन रात में इस तरह की घटनाएं होती है। पुलिस ने इस मामले में आयुष की शिकायत पर चारो आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए है।