तेज रफ्तार का कहर: बोलेरो ने बाइक सवारों को उड़ाया, 3 गंभीर - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के पोहरी शिवपुरी रोड से आ रही है। जहां आज रफ्तार के कहर से तीन लोगों की जान पर बन आई है। एक अनियंत्रित बोलेरो ने एक बाईक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां तीनों का उपचार जारी है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रूप सिंह जाटव पुत्र रामपाल सिंह जाटव निवासी बागोदा अपनी ससुराल सिरसौद आया हुआ था जहां वोट सिंह पुत्र बद्री जाटव और गजराज जाटव पुत्र कल्ला जाटव के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर परीक्षा गाँव के लिए किसी काम से गया हुआ था। लौटते वक्त सिरसौद थाने से पहले एयरटेल टावर के पास शिवपुरी की ओर से आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

हादसे में घायल हुए सिरसौद निवासी वोट सिंह जाटव ने बताया बोलेरो सफेद रंग की थी और टक्कर मारकर वह मौके से फरार हो गई। हादसे की सूचना परिजनों को दी जिसके बाद हम तीनों घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वोट सिंह ने बताया कि हादसे में रूप सिंह और गजराज सिंह को गंभीर चोटें आई हैं।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिरसौद थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयानों के आधार पर दुर्घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।