तीन तलाक देकर सऊदी अरब भाग गया पति, पति सहित 3 पर FIR - khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र गडरिया मोहल्ले से आ रही है। जहां एक महिला ने अपने पति ससुरालीजनों पर तीन तलाक देकर सऊदी अरब भागने की एफआईआर दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पति तीन तलाक देकर सऊदी अरब भाग गया। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मदीना मस्जिद के पास खनियाधाना की रहने वाली 23 साल की पीड़िता ने बताया कि वह अपने पिता अय्यूब अली के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शादी 22 अक्टूबर 2019 को मुस्तफा अली पुत्र लियाकत अली निवासी गड़रियाना मोहल्ला खनियाधाना के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद तक तो उसके ससुराल वालों ने उसे ठीक ठाक रखा फिर उसके पति मुस्तफा साथ सकीला, देवर अब्दुल्ला और परवेज, आए दिन उसे परेशान करते रहते हैं और कहते है कि दहेज में कुछ नहीं दिया है।

अपने पिता से एक मोटरसाइकिल व 1 लाख रुपए नगद लेकर आ तब तुझे रखेंगे। पीड़िता ने बताया है कि वह बीमार हो गई इसके बाद उसके पति ने उसका इलाज भी नही कराया,लेकिन वह फिर भी ससुराल में रहती रही, बीमारी के समय भी उसकी सास दो देवर व पति उसे लगातार परेशान करते रहे। पीड़िता ने बताया है कि 2 फरवरी की रात करीब 8:00 से 9:00 बजे मेरे पति ने मेरी मारपीट की तथा मुझे तीन तलाक दे दिए, इसके बाद मेरा पति सऊदी अरब चला गया। इसके बाद बहु मेरी मां जरीना बानो, पिता अय्यूब ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उक्तजन नहीं माने। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना खनियाधाना में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति,सास और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।