ऑटो में छूट गया शालू का बैग,शालू चिल्लाती रही चालक ऑटो लेकर फरार हो गया - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के बर्फ फैक्ट्री पास निवासरत एक महिला ने आज पुलिस अधीक्षक से आटों से बैग चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि बस पकड़ने की जल्दी में उसका बैग आॅटों में छूट गया। जब उसे पता चला तो वह चिल्लाई लेकर ऑटो चालक आॅटों लेकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की है।

पीड़िता शालू पुत्री बल्लू बाल्मीकि निवासी बर्फ फैक्ट्री ने बताया कि वह अपने मायके ससुराल झांसी जा रही थी तभी वह घर से निकली तो पड़ोसियों के साथ वह ऑटो में नीलगर चौराहे से बैठ गई लेकिन जैसे ही ऑटो आईटीआई तिराहे के पास पहुंची तो झांसी की बस लगी हुई मिल गई जल्दी जल्दी मैं अपना बैग ऑटो में भूल गई और ऊपर बस में चढ़ने लगी तो उसे ध्यान आया कि बैग ऑटो में छूट गया है।

जिसके बाद शालू ने बस में से उतरकर ऑटो वाले को आवाज लगाई लेकिन ऑटो वाला ऑटो लेकर चला गया इसके बाद उसने शिकायत देहात थाने में कराई और कैमरे देखें इसके बाद पता चला कि राम सिंह लोधी पुत्र कमल लोधी निवासी बाबू क्वाटर रोड ऑटो का मालिक है और उसको फोन भी किया तो उसका नंबर बंद आ रहा था इसके बाद शालू वाल्मीकि ने एसपी से गुहार लगाई है कि उसका बैग उसे वापस दिलवाए जाए।