बड़ी खबर : रेलवे क्रॉसिंग के पास 2 बाइक भिड़ी,सुरेश शर्मा की मौत,परिजनों का जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के सिटी कोतवाली के रेलवे क्रॉसिंग से आगे स्थिति फौजी होटल के पास की है,जहां कुछ देर पहले दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई,इस मामले की सूचना पर परिजन मौके पर पहुँचे ओर युवक को उठाकर सिद्धिविनायक हॉस्पिटल लेकर पहुँचे जहां युवक को बाहर से ही देखकर जिला चिकित्सालय ले जाने की कहा उसके बाद परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सुरेश शर्मा पुत्र जुगलकिशोर शर्मा उम्र 50 साल निवासी मनियर अपने गांव से अपनी बाइक से लौट रहे थे तभी फौजी होटल से सामने बाइक से भिड़ गए,जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परंतु परिजन अपनी तसल्ली के लिए उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद भारी तादात में परिजन जिला चिकित्सालय पहुँचें ओर जमकर हंगामा करने लगे,परिजनों का आरोप है कि जिला अस्पताल में किसी ने उन्हें देखा नही,अब प्रशासन पीएम कराने की कह रहा है। जबकि परिजन पीएम नही कराने की मांग पर अड़े हुए है। इस मामले की सूचना पर कोतवाली से पुलिस बल पहुँच गया है। खबर लिखे जाने तक परिजन हॉस्पिटल में ही है और हंगामा कर रहे है।