शादी समारोह से गहनों से भरा 28 लाख का बैग गायब, बाल चोरो ने दिया घटना को अंजाम - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा विधानसभा मे आने वाले दिनारा से आ रही हैं कि दिनारा के शादी समारोह से बाल चोरो ने अपना कमाल दिखाते हुए गहनों से भरा बैग गायब कर दिया। गहनों की कीमत 28 लाख रुपए बताई जा रही हैं। बाल चोर चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो गए। बाल चोर ने अपने मिशन पर शाम 8 बजे से ही काम पर लग गए थे और रात 2 बजे मौका मिलते ही अपने मिशन को कंप्लीट कर दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी,अब बाल चोरो को पकडने का और चोरी हुए गहने बरामद करना पुलिस का मिशन हैं।

जानकारी के अनुसार उप्र के झांसी के ग्राम हंसारी निवासी गिरवर सिंह यादव के बेटे अंकित यादव की शादी ग्राम लगली निवासी पप्पू यादव की बेटी से तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम गुरूवार को दिनारा की गणेश वाटिका मे था। सब कुछ सामान्य चल रहा था बारात तयशुदा समय पर वाटिका में पहुंच चुकी थी और शादी के कार्यक्रम संपन्न होने लगे। खाना पीना बारात स्टेज वरमाला होने के बाद शादी के रस्मे निभाना शुरू हो गई।

रात में जब दुल्हन पर जेवर चढाने की बारी आई तो दूल्हा का चाचा जेबरो से भरा बैग सोफे पर लेकर बैठ गया,तभी 13 साल का बच्चा आया और गहनों से भरा बैग उठा कर जाने लगा,थोड़ी दूर पर खड़ा एक और बच्चा उसके साथ हो लिया दोनो ही वाटिका के बाहर एक खडी एक अल्टो कार से फरार हो गए।

जब रात में दुल्हन को जेबर चढाने की बारी आई तो बैग को देखा गया तो वह मिला नही। जेबरो से गायब होने की पता चलने पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वाटिका में लगे कैमरे को खंगालना शुरू किया तो देखा कि दो बाल चोरो की यह करतूत सामने आई।

पुलिस जब वाटिका में लगे कैमरों को खंगाल रही थी तो देखा तो यह बाल चोर शाम 8 बजे से ही सज धज कर शादी में आ गए थे। खाना पीना खाया शादी में पूरा एंजॉय किया था और आधी रात इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जिस अल्टो से यह बाल चोर फरार हुए है वह भी कैमरो में शाम 8 बजे से दिख रही है।

पुलिस ने इस मामले में अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। बाल चोर इस तरह शादी में पेश आए थे कि किसी को इन पर शक नही हुआ था। वर पक्ष वालो ने बताया कि गहनो से भरे बैग में सोने की करधौनी, 3 हार, जंजीर, अंगूठी व अन्य ज्वैलरी‎ पिता राजेंद्र यादव ने बताया कि बेटी के लिए दूल्हे वाले सोने की करधौनी, तीन‎ हार, जंजीर, अंगूठियां सहित 13 ज्वैलरी और चांदी की एक जोड़ी पायल लाए‎ थे।